हवश के दरिंदों ने किशोरी के साथ किया दुष्‍कर्म, इंसानियत हुई शर्मशार

0

संभल। पश्‍चिम उत्‍तर प्रदेश के जनपद से एक इंसानियत को शर्मशार करने वाला मामला प्रकाश में आया है। यहां पर हवस के पुजारियों ने एक किशोरी को अपना शिकार बना लिया। इस घटना से पूरे क्षेत्र में रोष फैला हुआ है। इस घटना पर लोगों का कहना है कि यहां पर दुष्‍कर्म और अपराधों को अंजाम देने वालों का हौसला बढ़ा हुआ है। इस शासन व्‍यवस्‍था से भी इनके ऊपर लगाम नहीं लगा हुआ है।

सूत्रों के मुताबिक यह घटना गुन्नौर कोतवाली की है। 15 साल की किशोरी के साथ उस समय दुष्‍कर्म किया गया जब वह शौच के लिए जा रही थी। तभी रास्‍ते में गांव के दो दबंग लड़के महिपाल और योगेश ने पीड़िता के मुंह पर कपड़ा ठूस कर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। लेकिन किसी तरह से लड़की ने चीख पुकार शुरु कर दिया। चीख सुनकर पास से आए किसान ने उसकों बचाने का प्रयास किया। इस दौरान आरोपियों ने किसान के साथ मारपीट भी किया।

लेकिन जब आरोपियों ने भीड़ के ज्‍यादा इकट्ठा होते देखा तो सभी भागने में सफल हो गए। तभी गांव वालों ने डायल 100 को फोन पर पूरी घटना को जानकारी दी। सूचना पाकर आई पुलिस ने किसान और किशोरी को अपने साथ थाने ले गई और मामले की छानबीन कर रही है। साथ दोनें आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। किशोरी को पुलिस मेंडिकल जांच के लिए अस्‍पताल भेजा है।

loading...
शेयर करें