देश विरोधी तत्वों से निपटने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं भारत और नेपाल

0
सग़ीर ए ख़ाकसार

बढनी, सिद्धार्थ नगर। भारत नेपाल दोनों देशों के सुरक्षा कर्मियों ने असामाजिक व देश विरोधी तत्वों से निपटने के लिए पूरी तरह से कमर कस ली है। सुरक्षा के जवान असामाजिक व देश विरोधी तत्वों पर अपनी पैनी नज़र गड़ाए हुए हैं।

आगामी त्योहारों के मद्दे नज़र भारत नेपाल सीमा पर सुरक्षा के कड़े इंतेज़ाम किये गए हैं। त्योहारों के मद्दे नज़र सुरक्षा एजेंसियां और भी सतर्क हो गयी हैं। दोनों देशों के सुरक्षा के जवान किसी भी तरह के संभावित खतरे से निपटने के लिए तैयार हैं।

शनिवार देर शाम भारत और नेपाल के सुरक्षा अधिकारियीं की एस एस बी कार्याल बढनी में सम्पन्न हुई समन्वय बैठक में असमाजिक तत्वों से निपटने, सीमा पर आए दिन लग रहे जाम और आगामी त्योहारों को शांतिपूर्ण ढंग से सम्पन्न कराने आदि मुद्दों पर गहरा विमर्श हुआ।

एस एस बी 50 वीं वाहिनी बढनी के निरीक्षक चंद्रशेखर की अध्यक्षता में सम्पन्न हुई बैठक में पड़ोसी मित्र राष्ट्र नेपाल के प्रहरी निरीक्षक सुभाष गैरे, नेपाल आर्म्ड फ़ोर्स के निरीक्षक सव्य कुमार, सीमा शुल्क निरीक्षक सूर्य बहादुर रेघी, सीमा शुल्क निरीक्षक दिनेश कुमार घिरे, उप निरीक्षक नेपाल प्रहरी सूर्य कवर, थानाध्यक्ष ढेबरुआ यशवंत सिंह, चौंकी इंचार्ज बढनी हरेंद्र नाथ राय आदि उपस्थित रहे।

loading...
शेयर करें