इंडिया ई-कॉमर्स लिमिटेड ने फिल्म ‘बब्बर’ का इलेक्ट्रॉनिक राइट खरीदा

मुंबई। जाने-माने फिल्म निर्माता और प्रस्तुतकर्ता अनिल काबरा की कंपनी इंडिया ई-कॉमर्स लिमिटेड ने सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू और तनुश्री स्टारर चंदन उपाध्याय की भोजपुरी फिल्म ‘बब्बर’ का ऑल वल्र्ड इलेक्ट्रॉनिक राइट खरीद लिया है। इस बारे में अनिल काबरा ने बताया कि फिल्में उनका जुनून हैं, इसलिए वे अच्छी फिल्मों का निर्माण भी करते हैं और प्रजेंट भी करते हैं। साथ ही नए निमार्ताओं की मदद भी करते हैं। उन्होंने कहा, “‘बब्बर’ का कंसेप्ट मुझे पसंद आया।”

उन्होंने कहा, “मैंने इस फिल्म के सभी इलेक्ट्रॉनिक राइट खरीदें हैं। मुझे उम्मीद है कि इस फिल्म को दर्शकों का बेहतर रिस्पांस मिलेगा। मुझे फिल्म निर्माण से लेकर डिस्ट्रीब्यूशन के काम में मजा आता है और मैं वैसी ही फिल्में करता हूं जो सिनेमा के उचित मानदंडों पर खड़ा उतरता हो।”

काबरा ने कहा कि अब उनकी कंपनी इंडिया ई-कॉमर्स लिमिटेड फीचर फिल्मों के अलावा वेब सिरीज और शॉर्ट फिल्मों के लिए भी तैयार है। वैसे, अभी 8-10 शॉर्ट फिल्में और वेब सिरीज बनकर तैयार हैं, जिसका प्रदर्शन जल्द ही होना है। अनिल काबरा अब तक हिंदी, राजस्थानी, मराठी समेत अन्य कई भाषाओं की फिल्में प्रोड्यूस कर चुके हैं और कई फिल्मों का डिस्ट्रीब्यूशन अपनी कंपनी इंडिया ई-कॉमर्स लिमिटेड के तहत कर चुके हैं। कई फिल्मों को इन्होंने प्रजेंट भी किया है।

वैसे तो अनिल काबरा राजस्थान से आते हैं, मगर उन्हें भोजपुरी फिल्मों से काफी लगाव है, इसलिए पिछले दिनों उन्होंने ‘इंडिया वर्सेस पाकिस्तान’, ‘मैं सेहरा बांध के आऊंगा’, ‘सरकार राज’ जैसी सफल फिल्में पेश की हैं। इसके अलावा वे जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे स्टारर फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ भी पेश करने जा रहे हैं।

Related Articles