श्रीलंका के खिलाफ भारत की शानदार पारी, इन दोनों की साझेदारी ने मचाया तूफान

नई दिल्ली: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में भारत लीजेंड्स (India legends) और श्रीलंका लीजेंड्स के बीच रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2021 का फाइनल मुकाबला चल रहा है। इस मुकाबले में श्रीलंका टीम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया। भारतीय टीम ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में चार विकेट खोकर 181 रन बनाए। भारत लेजेंड्स (India legends) की तरफ से युवराज सिंह और यूसुफ पठान ने अर्धशतकीय पारी खेली। फाइनल मैच में भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह चौथे नंबर पर बल्लेबाजी करने उतरे। उन्होंने 40 गेंदों में चार चौके और चार छक्के मारकर 60 रन बनाए। इस सीरीज में उनका जबरदस्त परफॉर्म।

दोनों की शानदार साझेदारी

पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने यूसुफ पठान उतरे। युवराज और यूसुफ की साझेदारी बेहरतीन दिखी। दोनों के बीच 47 गेंदों में 85 रनों की साझेदारी हुई।पठान ने 24 गेंदों में तीन चौके और पांच छक्के मारकर अधर्शतक बनाया। उन्होंने 36 गेंदों पर 62 रन बनाए। युवराज और यूसुफ की बेहतरीन पारी से भारतीय टीम ने 20 ओवर में चार विकेट खोकर 181 रन बनाए।

ये भी पढ़ें : Nasa ने शेयर की एक तस्वीर, जानिए क्यों है यह बेहद खास

वेस्टइंडीज लीजेंड्स सेमीफाइनल में युवी ने मचाया तूफान

इससे पहले युवराज सिंह ने वेस्टइंडीज लीजेंड्स के खिलाफ सेमीफाइनल में तूफानी बल्लेबाजी करते हुए 20 गेंदों में महज 49 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में कुल 6 छक्के लगाए। इनमे उन्होंने सिर्फ 7 गेंदों पर 5 छक्के जड़े। वहीं दक्षिण अफ्रीका लीजेंड्स के खिलाफ युवराज ने 22 गेंद पर नाबाद 52 रन बनाए थे। इस पारी में उन्होंने 2 चौके और 6 छक्के लगाए और दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज जेंडर डी ब्रुएन के गेंदों पर लगातार चार छक्के मारे। सचिन तेंदुलकर और युवराज सिंह ने भारतीय पारी को संभालते हुए तीसरे विकेट के लिए 43 रनों की साझेदारी की। तेंदुलकर ने 23 गेंदों में पांच चौकों की मदद से 30 रनों की पारी खेली। परवेज महरूफ ने उनका विकेट उड़ा दिया।

ये भी पढ़ें : महाराष्ट्र एटीएस के DIG ने किया दावा, मनसुख की मौत का मामला सुलझाया

Related Articles

Back to top button