IPL
IPL

India Legends ने जीती Road Safety World Series, पठान ब्रदर्स का रहा जलवा

रायपुर: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज टूर्नामेंट में इंडिया लेजेंड्स ने श्रीलंका लेजेंड्स को फाइनल मैच में हराकर टूर्नामेंट का खिताब अपने नाम कर लिया है। इंडिया लेजेंड्स ने अपने बेहतरीन प्रदर्शन की बदौलत श्रीलंका लेजेंड्स को 14 रन से हराकर फाइनल मुकाबला जीत लिया। इस मैच में इंडिया की तरफ से युवराज सिंह और यूसुफ पठान ने तूफानी पारी खेली।

इंडिया लेजेंड्स बनी चैंपियन

युवराज सिंह और यूसुफ पठान की तूफानी पारी और बेहतरीन गेंदबाजी से इंडिया लेजेंड्स ने श्रीलंका लेजेंड्स को फाइनल में 14 रन से पराजित कर रोड सेफटी वर्ल्ड सीरीज का खिताब अपने नाम कर लिया।

युवराज सिंह और यूसुफ पठान (Photo: @IndiaLegends1)
युवराज सिंह और यूसुफ पठान (Photo: @IndiaLegends1)

इंडिया लेजेंड्स ने अपने तीन विकेट 78 रन पर गंवाने के बाद शानदार वापसी करते हुए युवराज सिंह 60 और युसूफ पठान 62 के बेहतरीन अर्धशतकों से 20 ओवर में चार विकेट पर 181 रन का मजबूत स्कोर बनाया। जिसके बाद लक्ष्य का पीछा करते हुए श्रीलंका ने 7 विकेट पर 167 रन ही बना पाई।

पठान ब्रदर्स का जलवा

पहले यूसुफ पठान ने अपनी बल्लेबाजी और फिर अपने भाई इरफान पठान के साथ मिलकर गेंदबाजी में जलवा मचाया। यूसुफ और इरफान ने दो-दो विकेट झटकर श्रीलंका लेजेंड्स की कमर तोड़ दी। इसके अलावा मुनाफ पटेल और मनप्रीत गोनी ने एक-एक विकेट लिए।

यह भी पढ़ें: Ind vs Eng: पुणे पहुंची Indian Team, इस अंदाज में दिखे खिलाड़ी

Related Articles

Back to top button