पीएम मोदी बोले – 2014 में लोगों ने देश बदलने के लिए वोट किया था

0

नई दिल्ली। पीएम मोदी इन दिनों विपक्ष पर काफी हमले कर रहे हैं। अभी हाल ही में अपने गुजरात दौरे पर उन्होंने राहुल गांधी पर जमकर वार किया। उन्होंने राहुल के मंदिर जाने को लेकर हमला बोला था। वहीं, राहुल गांधी भी इन दिनों मोदी सरकार पर से विकास को लेकर सवाल किए। इसी बीच पीएम मोदी ने गुरुवार को कहा कि 2014 में उनकी सरकार के सत्ता में आने के बाद से लोगों की मानसिकता और आत्मविश्वास में ‘सकारात्मक बदलाव’ आया है।

भारत में जो सकारात्मक ²ष्टिकोण पैदा हुआ है, वह पहले कभी नहीं था

हिंदुस्तान टाइम्स समिट के उद्घाटन सत्र को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा, अगर हम देश को एक जीवित इकाई के रूप में देखें तो हमें पता चलेगा कि भारत में जो सकारात्मक ²ष्टिकोण पैदा हुआ है, वह पहले कभी नहीं था। मोदी ने कहा कि इससे पहले युवाओं, महिलाओं, किसानों और गरीबों को देश के संसाधनों पर बहुत कम विश्वास था और अब वे सरकार और उसके संसाधनों पर भरोसा करते हैं।

जीवन में सुधार आए और इसे लेकर मैं प्रतिबद्ध हूं

मोदी ने कहा कि भारत में 2014 के चुनाव में नागरिकों ने केवल सरकार को बदलने के लिए ही मतदान नहीं किया था, बल्कि लोग तंत्र में परिवर्तन चाहते थे जो स्थाई, स्थिर और अपरिवर्तनीय हो और उन्होंने इसके लिए वोट किया। मोदी ने कहा, देश में हर जगह किसी न किसी को दिन-रात तंत्र से लड़ना पड़ता था। मैं ऐसा अपरिवर्तनीय बदलाव लाने की कोशिश कर रहा हूं जिससे लोगों के जीवन में सुधार आए और इसे लेकर मैं प्रतिबद्ध हूं।

loading...
शेयर करें