India vs England 2nd ODI: इयोन मॉर्गन हुए सीरीज से बाहर, जानिए कौन संभालेगा कप्तानी

दरअसल इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन चोट के कारण पुणे में भारत के खिलाफ चल रही वनडे सीरीज के अंतिम दो मैचों में नहीं खेलेंगे।

नई दिल्ली: भारत के खिलाफ दूसरे वनडे मैच से पहले इंग्लैंड को बड़ा झटका लगा है। दरअसल इंग्लैंड के कप्तान इयोन मॉर्गन ( Eoin Morgan ) चोट के कारण पुणे में भारत के खिलाफ चल रही वनडे सीरीज ( ODI Series ) के अंतिम दो मैचों में नहीं खेलेंगे।

इसके अलावा इंग्लैंड के धाकड़ ऑलराउंडर सैम बिलिंग्स ( Sam Billings ) भी शुक्रवार को होने वाले सीरीज के दूसरे मैच के लिए उपलब्ध नहीं रहेंगे। हालांकि रविवार को होने वाले फाइनल मैच के लिए उनकी उपलब्धता पर निर्णय लिया जाएगा।

यह भी पढ़ें: IND vs ENG, 2nd ODI: अय्यर की जगह किसे दिया जाएगा मौका? इन खिलाड़ियों के साथ मैदान में उतरेगी भारतीय टीम

मॉर्गन की अनुपस्थिति में जोस बटलर ( Jose butler ) इंग्लैंड की कप्तानी करेंगे और लियाम लिविंगस्टोन ( Liam Livingstone ) अपना वनडे डेब्यू करेंगे। इसके अलावा डाविड मलान ( David malan) को टीम में शामिल कर दिया गया है और वह चयन के लिये उपलब्ध रहेंगे।

India favourites to win World T20: England captain Eoin Morgan | T20 वर्ल्ड  कप: इयोन मोर्गन ने भारत को खिताब का प्रबल दावेदार बताया | Hindi News,  खेल-खिलाड़ी

आपको बता दें कि तीन मैचों की वनडे सीरीज के पहले मैच में मॉर्गन को दाएं हाथ के अंगुठे और इंडेक्स फिंगर में चोट लगी। इस चोट के लिए उन्हें 4 टांके लगाए गए थे जिसके बाद उन्होंने खुद को सीरीज से बाहर कर लिया है। वहीं सैम बिलिंग्स फील्डिंग के दौरान डाइव लगाते वक्त सीने में चोट खा बैठे। उन्हें तत्काल फील्ड से बाहर ले जाया गया था। हालांकि इसके बावजूद वे बैटिंग करने आए थे लेकिन अभी वो दूसरे मैच में नहीं खेलेंगे।

यह भी पढ़ें: Bharat Bandh: आंदोलनकारी किसानों ने शुरू किया ‘भारत बंद, इन जगहों पर दिखेगा ख़ास असर

Related Articles

Back to top button