भारत vs इंग्लैंड: रोहित शर्मा ने जड़ा शानदार शतक, रहाणे का मिला साथ

इस मैच में भारत ने अपनी टीम में लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल को शामिल किया है।

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड के बीच चार मैचों की टेस्ट सीरीज का दूसरा मुकाबला चेन्नई के एमए चिदंबरम स्टेडियम ( MA Chidambaram Stadium ) में खेला जा रहा है। भारत ने इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया है। इस मैच में भारत ने अपनी टीम में लेफ्ट आर्म स्पिनर अक्षर पटेल को शामिल किया है।

आपको बता दे कि अक्षर पटेल ( Akshar Patel ) पहले टेस्ट सीरीज से घुटने में दर्द की वजह से टेस्ट सीरीज में नही खेल रहे थे लेकिन अब ठीक होने के बाद डेब्यू कर रहे हैं। चेन्नई में इंग्लैंड ने भारतीय टीम को 227 रनों से हराया था। जिसके कारण भारतीय टीम ( Indian team ) टेस्ट सीरीज में 0-1 से पीछे चल रही है।

इस मैच इस मैच का नतीजा भारत के लिए काफी मायने रखता है, क्योंकि इस मैच में हार से वो टेस्ट सीरीज जीतने से तो चूक ही जाएगा, साथ ही साथ वर्ल्ड टेस्ट चैम्पियनशिप के फाइनल में जगह बनाने का मौका भी गंवा देगा।

भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा ने खराब फॉर्म से उबरते हुए इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट करियर का सातवां शतक जड़ दिया। अजिंक्य रहाणे भी रोहित का जमकर साथ दे रहें हैं।

रोहित शर्मा
रोहित शर्मा

इंग्लैंड के मोईन अली ने टीम को अब तक का सबसे बड़ा विकेट दिलाते हुए भारत के कप्तान विराट कोहली को पवेलियन की राह दिखाई। विराट बिना खाता खोले अली की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए।

गिल के रूप में पहला विकेट गंवाने के बाद रोहित और रहाणे की जोड़ी टीम की पारी संवारने में जुटे हैं। इस दौरान रोहित के बल्ले से कुछ बेहतरीन शॉट निकले हैं। इंग्लैंड की तरफ से ओली स्टोन शानदार बॉलिंग कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Chamoli Glacier Tragedy Updates: चमोली आपदा में बहे पुल का फिर से निर्माण

Related Articles

Back to top button