India vs Pakistan: भारत 20 ओवर के बाद 151/7 के साथ समाप्त

India vs Pakistan: विराट कोहली के अर्धशतक ने India को रविवार को ICC T20 विश्व कप मैच में Pakistan के खिलाफ विनाशकारी शुरुआत और 151/7 के बाद से उबरने में मदद की। कोहली की 49 गेंदों में 57 रनों की पारी के अलावा, ऋषभ पंत ने 30 गेंदों में 39 रनों की पारी खेली।

Pakistan के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर भारत को पहले बल्लेबाजी करने का न्योता दिया, लेकिन शुरूआती झटके रोहित शर्मा और केएल राहुल के तीन ओवर के भीतर ही आउट हो गए। कोहली और पंत ने 13 वें ओवर में लेग स्पिनर शादाब खान (चार ओवर में 1/22) को कैच आउट करने से पहले जल्दी में 53 रन जोड़ने के लिए सेना में शामिल हो गए।

Pakistan ने लक्ष्य का पीछा करना शुरू किया, पाक 11/0 – 1.1 ओवर

विश्व कप जैसे बहु-राष्ट्र टूर्नामेंट के दौरान इन दिनों भारत और पाकिस्तान एक-दूसरे के साथ खेलते हैं। इस प्रारूप में आखिरी बार एक-दूसरे के साथ खेले जाने के पांच साल बाद, पाकिस्तान और भारत ने 2021 टी 20 विश्व कप के सबसे बड़े, कम से कम सबसे अधिक प्रचारित संघर्ष में हॉर्न बजाए। इन टीमों के बीच पहली बार टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच, जो 14 साल पहले डरबन में रोमांचक गेंदबाजी से पहले हुआ था, अभी भी चर्चा में है, यह इस बात का प्रमाण है कि प्रशंसक इन कट्टर प्रतिद्वंद्वियों के टकराव के लिए कितना उत्सुक हैं।

यह भी पढ़ेIndia vs Pakistan, T20 World Cup: कोहली, पंत की अच्छी शुरुआत के बाद भारत में खुशी की लहर

 

 

 

Related Articles