India vs Pakistan: 152 के लक्ष्य का पीछा करने उतरे मोहम्मद रिजवान, बाबर आजम की शुरुआत

India vs Pakistan: पाकिस्तान के लिए 152 रन के लक्ष्य का पीछा करने उतरे मोहम्मद रिजवान और बाबर आजम ने अच्छी शुरुआत की है. इससे पहले, विराट कोहली ने शाहीन शाह अफरीदी द्वारा 57 रन पर आउट होने से पहले टी 20 आई में अपना 29 वां अर्धशतक बनाया, क्योंकि भारत ने अपने निर्धारित 20 ओवरों में 151/7 पोस्ट किए। अफरीदी आग पर थे क्योंकि उन्होंने सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और केएल राहुल को वापस भेजा, इससे पहले हसन अली ने सूर्यकुमार यादव को हटाकर पाकिस्तान को मैच में शानदार शुरुआत दिलाई।

कप्तान ने लगाए 5, 1

कोहली ने अपनी पारी में पांच चौके और एक छक्का लगाया। शादाब खान के आउट होने से पहले ऋषभ पंत ने भी 30 गेंदों में 39 रन की पारी खेली, जिसमें दो चौके और दो छक्के शामिल थे। हार्दिक पांड्या डेथ ओवरों में जाने में नाकाम रहे लेकिन भारत मनोवैज्ञानिक 150 रन के आंकड़े को पार करने में सफल रहा। कोहली ने रविचंद्रन अश्विन, राहुल चाहर, शार्दुल ठाकुर और ईशान किशन को प्लेइंग इलेवन से बाहर कर दिया, वरुण चक्रवर्ती ने लाइन-अप किया।

टीम इंडिया एक जीत पर मुहर लगाने और अपने अभियान को एक शीर्ष पाकिस्तान टीम के खिलाफ अच्छी शुरुआत देने की उम्मीद करेगी, जिसके पास कई मैच विजेता हैं। पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया.

बाबर आजम, रिज़वान की सतर्क शुरुआत

बाबर आजम और मोहम्मद रिजवान ने पाकिस्तान के लिए लक्ष्य का पीछा करना शुरू कर दिया है और वे अच्छी लय में दिख रहे हैं। भारत के स्पिनरों को देश को खेल में वापस लाने के लिए विकेट लेने की जरूरत है।

यह भी पढ़ेIndia vs Pakistan: भारत 20 ओवर के बाद 151/7 के साथ समाप्त

 

Related Articles