‘भारत भी बन जाएगा अफगानिस्तान तालिबान’ अरे! ये क्या बोल गए BJP विधायक ?

बीजेपी विधायक ने विपक्षियों पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनको भारत में डर लग रहा है वो अफगानिस्तान चले जाएं, वहां पेट्रोल डीजल भी सस्ता है।

पटना: अफगानिस्तान (Afghanistan) पर जिस तरीके से तालिबान ने कब्जा कर लिया है उसको लेकर बुधवार को बीजेपी विधायक हरी भूषण ठाकुर (BJP MLA Hari Bhushan Thakur) बचौल ने अपनी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने कहा कि इससे भारत में कोई खतरा नहीं होने वाला है और जिन लोगों को डर लग रहा है वह अफगानिस्तान चले जाएं।

बीजेपी विधायक ने विपक्षियों पर निशाना साधते हुए कहा कि जिनको भारत में डर लग रहा है वो अफगानिस्तान चले जाएं, वहां पेट्रोल डीजल भी सस्ता है। तब भारत की खूबी का पता चलेगी। वहां किस तरीके से जंगल में भी एक कानून होता है और किस तरह का राज हो गया है। जहां ना महिलाओं को अधिकार है, स्कूल कॉलेज को उड़ाया जा रहा है। साथ ही उन्होंने कहा कि हवाई जहाज की पंखुड़ियों पर बैठकर लोगों को भागना पड़ा है और तीन आदमियों की गिरने से मौत भी हो गई वह दुखद है।

आपको बता दें कि इससे पहले संभल से सपा सांसद शफीकुर रहमान बर्क ने भी तालिबान के समर्थन में बयान दिया था। बर्क ने कहा कि तालिबानी अपने देश की आजादी के लिए लड़ रहे हैं। अफगान लोग उसके नेतृत्‍व में आजादी चाहते हैं। इस बयान के बाद शफीकुर रहमान बर्क के खिलाफ देशद्रोह का मुक़दमा लिखा गया है।

यह भी पढ़ें: लाहौर में तोड़ी रणजीत सिंह की प्रतिमा, दिल्ली में पाक दूतावास के बाहर प्रदर्शन

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles