‘भारत’ होगी सलमान खान की सबसे मंहगी फिल्म, ईद के मौके पर होगी रिलीज़

0

मुंबई। बॉलीवुड स्टार सलमान खान एकबार फिर से ईद पर अपने फैंस को सरप्रराइज़ देने वाले हैं। डायरेक्टर अली अब्बास जफर के साथ सलमान खान अपनी तीसरे बार फिल्म बनाने की तैयारी में लग चुके हैं। सलमान इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म भारत को लेकर बहुत ज्यादा एक्साइट्ड हैं। फिल्म के डायरेक्टर ने सोशल मीडिया पर फैंस को बताया है कि मूवी की तैयारी बहुत ज़ोर से चल रही है।

सलमान खान

बताया जा रहा है इस फिल्म का बजट टाइगर ज़िंदा है से भी ज्यादा है। डायरेक्टर अली अब्बास जफर इस फिल्म को बड़े स्तर तक ले जाना चाहते हैं। सलमान की इस फिल्म का बजट 200 करोड़ बताया जा रहा है।

इन दिनों सलमान खान अपनी दोनों फिल्म रेस 3 और भारत को लेकर चर्चे में चल रहे हैँ। ‘भारत’ 2014 में आयी साउथ कोरियन फ़िल्म ‘ओडे टू माई फ़ादर’ का आधिकारिक रीमेक है। वही फिल्म मेकर्स का कहना है कि, भारत’ के स्क्रीनप्ले में बदलाव करते हुए इसे हिंदुस्तानी नज़रिए से दिखाया जाएगा। जो कि, 1947 से शुरू होकर 2000 में ख़त्म होगी।

2019 की ईद पर रिलीज़ होगी फिल्म-

बताया जा रहा सलमान खान और अली अब्बात जफर की साथ में यह तीसरी फिल्म होगी। इस फिल्म सलमान के अगल अलग लुक देखने को मिलेंगे। मूवी के डायरेक्टर की कहना है कि फिल्म की स्क्रिप्ट पूरी हो चुकी है और लोकेशन फाइनल होते ही जून में इसकी शूटिंग भी शुरु हो जाएगी।

इस फिल्म में सलमान खान का अलग-अलग लुक होगा. फिलहाल तो सलमान रेस 3 को लेकर व्यस्त चल रहे है। बता दे कि, रेस 3 में सलमान खान के साथ अनिल कपूर, जैकलिन फर्नांडीज, बॉबी देओल, साकिब सलीम और डेज़ी शाह भी मुख्य भूमिका में होंगे।

फिल्म को 2019 की ईद पर रिलीज़ करने का फैसला ले लिया गया है।

 

loading...
शेयर करें