ओलंपिक में भारत को कुश्ती में मिलेंगे चार पदक : बृजभूषण सिंह

बृजभूषण सिंह बोले कोरोना का असर खेलों पर भी पडा है जिसके चलते खेलों के अधिकतर आयोजन स्थगित कर दिये गये है लेकिन भविष्य मे जब भी ओलंपिक और वर्ल्ड चैम्पियनशिप का आयोजन होगा,वह कुश्ती खेल मे भारत को चार मेडल दिलाएगे।

बलरामपुर: भारतीय कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने ओलंपिक खेल मे देश को कुश्ती मे चार मेडल दिलाने का भरोसा दिलाया है। पूर्वी उत्तर प्रदेश के बलरामपुर मे एक कार्यक्रम मे हिस्सा लेने आए कैसरगंज लोकसभा क्षेत्र से सांसद बृजभूषण शरण सिंह ने रविवार को कहा कि उन्होने भविष्य मे होने वाले ओलंपिक खेल मे भारत को कुश्ती मे चार मेडल दिलाने का वादा किया है, जिसे वह पूरा कर के रहेगे।

उन्होने कहा कि कोरोना का असर खेलों पर भी पडा है जिसके चलते खेलों के अधिकतर आयोजन स्थगित कर दिये गये है लेकिन भविष्य मे जब भी ओलंपिक और वर्ल्ड चैम्पियनशिप का आयोजन होगा,वह कुश्ती खेल मे भारत को चार मेडल दिलाएगे।

कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण शरण सिंह ने कहा “ मै यह वादा कुश्ती खेलने वाले लड़कों की योग्यता और तैयारियो के दम पर कर रहा हूं। खेल के जानकार उन खिलाडियो की योग्यता को परख अंदाजा लगा सकते है। पिछली बार ओलंपिक मे भारत को दो मेडल मिले थे लेकिन इस बार खिलाडियो की कुशलता के दम पर भारत को चार मेडल मिलने वाले है।”

ये भी पढ़ें : 17 नवम्बर से शुरु होगा आल इंडिया गनौर प्रीमियर लीग, आईपीएल जैसा मिलेगा माहौल

Related Articles

Back to top button