बॉलीवुड के खान संग काम करना चाहते हैं ये भारतीय अमेरिकी अभिनेता

नई दिल्ली: भारतीय-अमेरिकी अभिनेता वंदित भट्ट ने बताया कि वह बड़े पर्दे पर बॉलीवुड के शाहरुख खान, सलमान खान और आमिर खान को देखकर बड़े हुए हैं और एक दिन उनके साथ काम करने की उम्मीद है। वंदित ने कहा, “मैं भारतीय सिनेमा देखकर बड़ा हुआ हूं। मैं इसे लेकर अच्छी तरह अवगत हूं। अगर सही मौका मिलता है तो उनके साथ काम करना पसंद करूंगा।”

हैदराबाद के रहने वाले अभिनेता ने कहा कि उन्होंने अपना करियर बनाने के लिए देश छोड़ा। उन्होंने कहा, “इससे पहले कि मैं उस दिशा में जाने की कोशिश भी कर सकूं, मैंने अमेरिका आने के लिए भारत छोड़ा और तब से मैं यहीं ध्यान केंद्रित कर रहा हूं।” वह ‘क्वांटिको’ के तीसरे सत्र में भारतीय अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा के साथ दिखाई दे रहे हैं। भारत में इसका प्रसारण स्टार वर्ल्ड पर होता है।

भारत में काम की सूची बनाने के बारे में पूछे जाने पर उन्होंने कहा, “मुझे अनुराग कश्यप बहुत अच्छे लगते हैं। उनके साथ काम करना पसंद करूंगा। वह शानदार हैं। ऐसे कुछ अभिनेता हैं जिन्हें मैं पसंद करता हूं। मैं तीनों खान- सलमान, आमिर और शाहरुख को देखकर बड़ा हुआ हूं।”

उन्होंने कहा, “मैं उनका बहुत सम्मान करता हूं। वे मनोरंजन उद्योग के स्तंभ हैं। मेरे करियर का लक्ष्य उनके साथ काम करना है।”

Related Articles