काबुल में एक भारतीय सहित तीन लोगों को अगवा कर आतंकियों मार डाला

0

काबुल। आतंकियों ने अफगानिस्तान की राजधानी काबुल से एक भारतीय नागरिक समेत तीन विदेशियों को अगवा किया फिर उन्हें मौत के घाट उतार दिया। बताया जा रहा है मारे गए तीनों शख्स एक इंटरनेशनल फूड कंपनी में काम करते थे। गुरुवार को काबुल पुलिस चीफ ने इस बात की पुष्टि की।

काबुल

मिली जानकारी के मुताबिक आतंकियों ने भारतीय (39) के अलावा एक मलेशियाई नागरिक (64) और अन्य मेक्डोनियन (37) को पहले अगवा किया और फिर उनकी हत्या कर दी। ये तीनों लोग किसी काम के साथ एक लोकल ड्राइवर के साथ कहीं जा रहे थे। तीनों की लाशें कार के अन्दर से बरामद की गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आतंकियों ने तीनों को काबुल के मुसाही जिले के पुल-ए-चरखी PD9 सेसे अगवा किया था। तीनों के शव के पास ही उनके पहचान पत्र मिले थे, जिनसे इनकी पहचान की गई। काबुल में एक सीनियर डिप्‍लोमैट ने बताया कि तीनों नागरिक अफगानिस्‍तान की राजधानी काबुल में दुनिया के दूसरे नंबर की फूड एंड केटरिंग सर्विस कंपनी सोडेक्‍सो में काम करते थे।

उल्लेखनीय है कि अफगानिस्तान में इन दिनों आतंकियों द्वारा लोगों का अपहरण कर उनकी हत्या करने की घटनाओं में बढ़ोतरी हुई है। इन दिनों आतंकी विदेशी नागरिकों को भी निशाना बना रहे हैं।

loading...
शेयर करें