भारतीय सेना ने लिया बदला, घुसकर मार गिराए 4 ‘ना’पाक सैनिक

0

श्रीनगर। पिछले कई महीनों से पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा है। आए दिन सीमा पर सीजफायर का उल्लंघन करता आ रहा है। आज एक बार फिर पाक सेना सीमा पर गोलाबारी कर रहा है। जिसका भारतीय सेना मुंहतोड़ जवाब दे रही है। बता दें इससे पहले पीओके में युद्ध विराम उल्लंखन की घटना में भारतीय सैनिकों ने पाक के वाहन पर गोलीबारी की। इस घटना में उनके चार जवान नदी में डूब गए।

ये भी पढ़ें : आज से 11 अगस्त तक चलेगा मॉनसून सत्र, इन मुद्दों पर सरकार को घेरने को तैयार बैठा विपक्ष

सीजफायर का उल्लंघन

सीजफायर का उल्लंघन की घटना में चार सैनिक मारे गये

पाक सेना के प्रवक्ता मेजर जनरल आसिफ गफूर ने बताया कि पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (पीओके) में मुजफ्फराबाद से 73 किलोमीटर की दूरी पर स्थित आठमुकाम में नीलम नदी के पास चल रहे वाहन को निशाना बनाया गया। गफूर ने बताया, गोलीबारी से वाहन नदी में गिर गया और नियंत्रण रेखा संघर्ष विराम उल्लंघन की घटना में चार सैनिक मारे गये। उन्होंने बताया कि एक सैनिक का शव बरामद कर लिया गया है। जबकि चार में से तीन की खोज जारी है।

ये भी पढ़ें : आगरा एक्सप्रेसवे भूल जाइये, अब देश का सबसे लंबा एक्सप्रेसवे बनाएंगे सीएम योगी

भारी मोर्टार गोलाबारी जम्मू में पूंछ के बिम्बर गली क्षेत्र में चल रहा है

वहीं, आज पाकिस्तानी सेना एलओसी पर बीजी सेक्टर में 0730 घंटों से छोटे हथियार, आटोमैटिक्स और मोर्टारर्स की अकारण और अंधाधुंध फायरिंग कर रही है। भारतीय सेना भी इसका जोरदार और प्रभावी ढंग से जवाब दे रही है। सूत्रों का कहना है कि भारी मोर्टार गोलाबारी जम्मू में पूंछ के बिम्बर गली क्षेत्र में चल रहा है।

आपको बता दें कि पिछले दिनों राजौरी के मंजाकोट इलाके में पाकिस्तान की बिना किसी उकसावे के की गई इस गोलीबारी में भारतीय सेना के जवान नांसलायक मोहम्मद नसीर शहीद हो गए। पाकिस्तानी सेना ने छोटे एटोमेटिक हथियारों और मोर्टार से हमले किए। भारत की ओर से भी दोनों जगहों पर प्रभावी और मुंहतोड़ जवाब दिया गया।

loading...
शेयर करें