IPL
IPL

भारतीय गेंदबाज Jasprit Bumrah शादी को तैयार, आखिर कौन है इनकी दुल्हनिया

भारत और इंग्लैंड (IND Vs ENG) के बीच इस समय चार मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा और आखिरी मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है।

नई दिल्ली: भारत और इंग्लैंड (IND Vs ENG) के बीच इस समय चार मैचों की टेस्ट सीरीज का चौथा और आखिरी मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जा रहा है। इस बीच भारत के सफल तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने टीम इंडिया से कुछ दिनों की छुट्टी ली है। बुमराह ने बीसीसीआइ (BCCI) से कुछ दिनों पहले अपने नीजी कारणों से छुट्टी की मांग की थी। जिसे बीसीसीआइ (BCCI) ने भी मंजूरी दे दी थी।\

Jasprit Bumrah टेस्ट मैच में नही हो पाएंगे शामिल

जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) ने बताया था कि वो अपने नीजी कारणों से टेस्ट मैच में शामिल नहीं हो पाएंगे। अब इस बात की खबर आ रही है की जसप्रीत बुमराह शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। इसी की तैयारी को लेकर जसप्रीत ने बीसीसीआइ से छुट्टी की मांग की थी। आपको बता दें, गेंदबाज बुमराह की शादी की घोषण बीसीसीएई के एक अधिकारी ने की है। उन्होंने बताया कि तेजगेंद बाज इस वक्त अपनी शादी को लेकर तैसारी में लगे है।

वह जल्द अपने विवाह के बंधन में बंधने वाले है। जब की बुमराह ने खुद इस बात की खुलासा नही की है। शादी की खबर आते ही लोगों ने बुमराह की दुल्हनिया के बारे में सर्च करना शुरु कर दिया है। तो आपको बता दें, बुमराह की दुल्हनिया साउथ फिल्म की अभिनेत्री है। जिसका नाम है अनुपमा परमेश्वरन दरअसल, जिस अनुपमा परमेश्वरन के साथ बुमराह के साथ शादी की ख़बरें आ रही हैं वो साउथ इंडिया की जानी-मानी और टैलेंटेड अभिनेत्री हैं। वो अक्सर तेलुगू और मलयालम की फ़िल्मों में अभिनय करते हुए नज़र आती हैं। उन्हें मलयालम में की गई अपनी डेब्यू फ़िल्म “प्रेमम” के लिए काफ़ी सराहना मिली थी।

यह भी पढ़े

अनुपमा की डेब्यू फ़िल्म 2015 में आई थी। इसके बाद वो 2017 में आई तेलुगू फ़िल्म सथामानम भवति और वुन्नधि ओकाटे ज़िंदगी में भी मुख्य किरदार में नज़र आई। जिस फ़िल्म से अनुपमा ने अपना डेब्यू किया उसमें निविन पॉली ने उनके अपोज़िट थे और उस फ़िल्म को अच्छी खासी आर्थिक सफ़लता मिली थी।

Related Articles

Back to top button