भारतीय क्रिकेटर शादी के रिश्ते में हुए आउट, आठ साल से बाद पत्नी से लिया तलाक

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर शिखर धवन और उनकी पत्नी आयशा मुखर्जी का शादी के आठ साल बाद तलाक हो गया हैं। धवन को आखिरी बार जुलाई में श्रीलंका दौरे के दौरान युवा भारतीय टीम का नेतृत्व करते हुए दिखाई दिए थे। आयशा मुखर्जी ने मंगलवार को अपने नए इंस्टाग्राम पेज ‘आयशा मुखर्जी’ पर अपने पति से तलाक की घोषणा की। उनका एक बेटा जोरावर है।

आयशा ने एक इंस्टाग्राम पोस्ट के माध्यम से घोषणा की, जिसकी शुरुआत “आई थॉट डिवोर्स एक गंदा शब्द था जब तक कि मैं 2 बार तलाक नहीं लेती।” मेलबर्न की रहने वाली आयशा की शादी पहले एक ऑस्ट्रेलियाई व्यवसायी से हुई थी और पिछली शादी से उनकी दो बेटियां हैं। आयशा और धवन ने 2009 में सगाई कर ली और 2012 में शादी रचाई। आयशा एक शौकिया किकबॉक्सर है।

पहली बार किया अनुभव

आयशा ने जो पोस्ट किया है उसमें उसने लिखा, “मजेदार ये बात है कि शब्दों के इतने शक्तिशाली अर्थ और जुड़ाव कैसे हो सकते हैं। मैंने तलाकशुदा के रूप में इसे पहली बार अनुभव किया। पहली बार जब मैं तलाक से गुजरी तो मैं बहुत डर गई थी। मुझे लगा जैसे मैं असफल हो गई थी और मैं कुछ गलत कर रही थी उस समय।

https://www.instagram.com/p/CTeBuiopxES/?utm_medium=copy_link

शादी टूटी

उसने लिखा, “तो अब कल्पना कीजिए, मुझे दूसरी बार इसके माध्यम से जाना होगा। Woooahhhhhh। यह भयानक है। पहले से ही एक बार तलाकशुदा होने के कारण, मुझे लगा कि दूसरी बार मेरे पास और अधिक दांव पर है। मेरे पास साबित करने के लिए और भी बहुत कुछ था। इसलिए जब मेरी दूसरी शादी टूट गई तो यह वास्तव में डरावना था। जब मैं पहली बार इससे गुज़रा तो मुझे जो भावनाएँ महसूस हुईं, उनमें बाढ़ आ गई। भय, असफलता और निराशा 100 परसेंट है।

Related Articles