भारतीय क्रिकेटर Shivam Dube ने गर्लफ्रेंड Anjum Khan से रचाई शादी, लोगों ने दिखाया ऐतराजा

भारतीय क्रिकेटर शिवम दुबे (Shivam Dube) ने अपनी लंम्बे टाइम से रही गर्लफ्रेंड अंजुम खान (Anjum Khan) से मुंबई (Mumbai) में शादी की बंधन में बंध गई।

नई दिल्ली: भारतीय क्रिकेटर शिवम दुबे (Shivam Dube) ने अपनी लंम्बे टाइम से रही गर्लफ्रेंड अंजुम खान (Anjum Khan) से मुंबई (Mumbai) में शादी की बंधन में बंध गई। बता दें कि राज्स्थान रॉयल्स के इस खिलाड़ी ने शुक्रावार को ट्वीटर के जरिए इसकी जानकारी दी है। उन्होंने शादी की तस्वीरें भी पोस्ट की है।

लोगोंं के कमेंटस ने मचाया बवाला

दुबे ने मुस्लिम रीति रिवाज के साथ शादी की।  हिंदू होने के बाद शिवम की दुआ मांगने वाली तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। कई लोग इस बात से काफी ऐतराज जता रहें हैं। आपको बता दें, लोगों ने इस बात से ऐतराज जताई है कि अंजुम खान (Anjum Khan) ने मांग में सिंदूर क्यों नहीं लगाया है। जब की यह पहली बार नहीं हुआ जब लोगों ने ऐसे सवाल उठाए हैं। भारतीय क्रिकेट में में कई खिलाड़ी हैं, जिन्होंने हिंदू-मुस्लिम की ये दीवार तोड़कर प्यार किया और अपने रिश्ते को शादी का नाम दिया।

शिवम दुबे ने ऐसे बनाईथी अपनी जगह

आपको बता दें, शिवम दुबे अपने रणजी ट्रॉफी सीज़न में 23 विकेट लेने के अलावा 632 रन भी बनाए थे। उनकी हिटिंग और बैटिंग ने भारतीय क्रिकेट टिम में उनकी जगह सुनिश्चित किया है। 28 साल के दुबे को करियर में उस समय बड़ी सफलता मिली जब आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) ने आईपीएल 2019 के दौरान नीलामी में उन्हें 5 करोड़ रुपये में खरीदा। भारत के लिए अब तक 13 टी20 और एक वनडे इंटरनेशनल मैच खेलने वाले दुबे ने आईपीएल 2021 में राजस्थान रॉयल्स की टीम का हिस्सा हैं।

यह भी पढ़ें: Bakrid 2021: ईद उल-अजहा पर बकरा व्यापारियों को परेशानी, जानिए इस पर्व का मतलब

यह भी पढ़ें: 55 वर्षीय फिल्म मेकर, आर्टिस्ट और डिजाइनर Gautam Benegal का निधन

Related Articles