इंडियन आइडल-10: शो के 10वें एडिशन में नज़र आयेंगे अनु मलिक, विशाल ददलानी, नेहा कक्कड़

नई दिल्ली: सोनी एंटरटेनमेंट टेलीविजन के फेमस सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल के 10वें एडिशन के आने की घोषणा कर दी गई है। 2017 में हुए पिछले एडिशन को बहुत अच्छा रिस्पांस मिला था। इंडियन आइडल ने अपने 10वें संस्करण के निर्णायक मंडल की घोषणा कर दी है। कई रिएलिटी शोज का हिस्सा रहे और पिछले इंडियन आयडल के मेहमान विशाल ददलानी , नेहा कक्कड़ के साथ निर्णायक मंडल की सीट पर बैठेंगे। आज सफल गायिका नेहा कक्कड़ कभी इंडियन आइडल का हिस्सा थीं और उन्हें शीर्ष 10 प्रतियोगियों में से एक चुना गया था। इनके अलावा गीतकार और संगीतकार अनु मलिक भी निर्णायक मंडल में होंगे।

विशाल ददलानी ने कहा, “मैं इंडियन आइडल 10 के आगामी सीजन में जज की कुर्सी पर बैठने का इंतजार नहीं कर पा रहा। मैं कई रिएलिटी शोज का हिस्सा रहा हूं, जिनमें इंडियन आइडल जूनियर के साथ मेरा जुड़ा होना भी शामिल है और मैं यह कहूंगा कि इंडियन आइडल का क्लास भारतीय टेलीविजन पर अन्य म्यूजिक शोज से अलग है।”

 इस शो से जुड़ने पर नेहा कक्कड़ ने कहा, “मैं सिंगिंग प्रतिभा के लिए भारत में टेलीविजन पर मौजूद सबसे अच्छे प्लेटफार्म्स में से एक के साथ जुड़कर काफी रोमांचित और उत्साहित हूं। मेरे सिंगिंग करियर की शुरुआत इसी शो पर एक प्रतिभागी के तौर पर हुई थी और अब, मैं इसमें जज बनने जा रही हूं। इस साल ऑडिशन के लिए ‘खबर फैला दो’ के तहत मैं हर किसी से यह खबर साझा करने की विनती और निवेदन करूंगी कि इंडियन आइडल लौट आया है और यह सुनिश्चित करूंगी कि एक मई को जयपुर में शुरू होने वाले ऑडिशंस में हमें सर्वश्रेष्ठ सहभागिता मिले।”

अनु मलिक कहते हैं, “मैं इस शो में वापसी करके काफी खुश हूं। मैं शुरुआत से ही इससे जुड़ा रहा हूं और मुझे देश की कुछ अनोखी सिंगिंग प्रतिभाएं देखने का मौका मिला है। ”

इसके ऑडीशन 1 मई, 2018 को जयपुर से शुरू होंगे और पूरे भारत से सर्वश्रेष्ठ प्रतिभाओं को चुनने के लिए 11 अलग-अलग शहरों में कई ऑडिशन आयोजित किए जाएंगे, जिनमें लखनऊ, गुवाहाटी, भुवनेश्वर, देहरादून, चंडीगढ़, कोलकाता, हैदराबाद, दिल्ली, इंदौर और मुंबई शामिल हैं।

Related Articles