IPL
IPL

Indian Idol 12 कंटेस्टेंट ने गाया ऐसा गाना, भावुक हुई Rekha 2000 के नोटो से उतारी आरती

बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा (Rekha) जल्द ही सिंगिंग रियलटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) में नजर आएंगी। स्पेशल एपिसोड में एक्ट्रेस के सामने उनके फिल्मों के एक से बढ़कर एक गानों को शो के कंटेस्टेंट प्रस्तुत करेंगे।

नई दिल्ली: बॉलीवुड की दिग्गज एक्ट्रेस रेखा (Rekha) जल्द ही सिंगिंग रियलटी शो इंडियन आइडल 12 (Indian Idol 12) में नजर आएंगी। स्पेशल एपिसोड में एक्ट्रेस के सामने उनके फिल्मों के एक से बढ़कर एक गानों को शो के कंटेस्टेंट प्रस्तुत करेंगे। रेखा इस बार इस शो में अपने डांस, सिंगिंग और अद्भुत परफॉर्मेंस से दर्शकों के बीच सुर्खियां बटोरेंने वाली है।

इस खास एपिसोड की कुछ झलकियां मेकर्स ने वीडियो के जरिए शेयर की हैं, जिनमें रेखा प्रतिभागियों के गाए गानों पर कभी झूमती तो कभी आंसू बहाती भी नजर आ रही हैं। हाल ही में एक वीडियो जारी किया गया है, जिसमें कंटेस्टेंट मोहम्मद दानिश की परफॉर्मेंस पर रेखा काफी खुश हो जाती हैं। दरअसल, दानिश फिल्म ‘मुकद्दर का सिकंदर’ के फेमस टाइटल गाने पर परफॉर्म करते हैं जो कि अमिताभ बच्चन पर फिल्माया गया था।

रेखा ने जताई खुशी

अब स्टेज पर अमिताभ बच्चन पर फिल्माया गया गाना गाया जाए और रेखा उस पर खुशी न जताएं, भला ऐसा कैसे हो सकता है। रेखा दानिश की 2000-2000 रुपयों के कई नोटों से आरती उतारती नजर आती हैं। इसके बाद दानिश के साथ स्टेज पर जाकर गाना गाने लगती हैं। रेखा उनकी परफॉर्मेंस पर इतनी फिदा होंगी कि दानिश को वह शगुन के रूप में कुछ पैसे भी देती नजर आएंगी। पैसों से दानिश की नजर भी उतारेंगी।

यह भी पढ़े

रेखा और अमिताभ की नजदीकियां कभी बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चर्चा का विषय रहा करती थीं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों की नजदीकियां फिल्म ‘दो अनजाने’ के सेट पर बढ़ी थीं। इसके बाद ये सिलसिला कई सालों तक चला लेकिन फिर फिल्म सिलसिला के दौरान दोनों का ब्रेकअप हो गया और ये दोनों दोबारा कभी साथ नहीं नजर आए।

Related Articles

Back to top button