IPL
IPL

Indian Idol 12 : इस कंटेस्टेंट ने बंद कमरे से दी जबरदस्त परफॉर्मेंस, इस एक instrument का किया इस्तेमाल, मिली standing ovation

टीवी सिंगिंग रियलिटी शो 'Indian Idol 12' के पॉपुलर कंटेस्टेंट Pawandeep Rajan को उनकी गायकी के लिए काफी पसंद किया जाता है। लेकिन अब शायद लोग उन्हें उनके जज़्बे के लिए और भी याद करेंगे।

नई दिल्ली : टीवी सिंगिंग रियलिटी शो ‘Indian Idol 12’ के पॉपुलर कंटेस्टेंट Pawandeep Rajan को उनकी गायकी के लिए काफी पसंद किया जाता है। लेकिन अब शायद लोग उन्हें उनके जज़्बे के लिए और भी याद करेंगे। हाल ही में वह कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। जिसके चलते उन्हें होटल के एक कमरे में क्वारंटाइन कर दिया गया है।

इससे पहले के शो होस्ट Aditya Narayan की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी। बता दें कि इसी बीच शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेज़ी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में Pawandeep Rajan बंद कमरे से परफॉर्मेंस दे रहे हैं। उनकी यह परफॉरमेंस लोगों का दिल जीत रही है।

केवल गिटार से दी शानदार परफॉरमेंस

दरअसल, शो के रविवार के एपिसोड में आनंद जी बतौर गेस्ट पहुंचे थे। और इसी मौके पर सभी कंटेस्टेंट ने उनसे जुड़े गाने गए। वहीं Pawandeep Rajan ने भी बंद कमरे से ही गाना गाया। पवनदीप केवल गिटार की मदद से ‘और इस दिल में क्या रखा है’ गाने पर शानदार परफॉरमेंस देते नज़र आए।

View this post on Instagram

A post shared by PawandeepXArunita 🤍 (@pawandeep.arunita)

उनकी परफॉर्मेंस पर सभी जज ने उन्हें standing ovation दी। वहीं गेस्ट आनंद जी ने कहा, ‘पवन तो पवन है।’ शो के टेलीकास्ट होने से पहले ही यह वीडियो इंटरनेट पर छा गया है। इस वीडियो को देख हर कोई हैरान है और Pawandeep Rajan की तारीफ़ करता नहीं थक रहा है।

यह भी पढ़ें :

बता दें कि Pawandeep Rajan के कोविद पॉजिटिव होने के बाद शो के अन्य सभी कंटेस्टेंट, जज और होस्ट के साथ ही साथ सेट पर आने वाले और बैकस्टेज शो से जुड़े लोगों का कोविड-19 का टेस्ट कराया गया है। लेकिन अभी इन सभी की रिपोर्ट नहीं आई है और इसका इंतजार किया जा रहा है। वहीं शो के होस्ट Aditya Narayan के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद शो को फिलहाल Ritvik Dhanjani होस्ट कर रहे हैं।

शो ने इंडस्ट्री को दिए बड़े सिंगर्स

टीवी रियलिटी शोज में Indian Idol का क्रेज काफी ज्यादा रहा है क्योंकि इस शो ने इंडस्ट्री को कई बेहतरीन सिंगर्स दिए हैं। इस शो में एक कंटेस्टंट ऐसी भी रहीं जो आज शो में बतौर जज बनकर आती हैं। जी हां, सिंगर Neha Kakkar इस शो में बतौर कंटस्टेंट आई थीं और पिछले तीन साल से सौ को जज कर रही हैं। इस साल Neha Kakkar तीसरी बार इस शो को जज कर रही हैं। नेहा के अलावा Himesh Reshammiya और Vishal Dadlani जज की कुर्सी पर नजर आ रहे हैं।

 

Related Articles

Back to top button