TRP चार्ट से इंडियन आइडल बाहर, स्टार प्लस का यह पॉपुलर शोज आया टॉप में

इस हफ्ते के TRP चार्ट ने स्टार प्लस के पॉपुलर शोज छाए हुए हैं। इस हफ्ते का टीआरपी चार्ट आ गया है और तमाम विवादों के बाद इंडियन आइडल 12 इस बार लिस्ट से बाहर हो गया है।

नई दिल्ली: इस हफ्ते के TRP चार्ट ने स्टार प्लस के पॉपुलर शोज छाए हुए हैं। इस हफ्ते का टीआरपी चार्ट आ गया है और तमाम विवादों के बाद इंडियन आइडल 12 इस बार लिस्ट से बाहर हो गया है। आइए बताएं किसने किया टॉप और किसने दोबारा मारी लिस्ट में एंट्री। राजन शाही का शो ये रिश्ता  क्या कहलाता है।

यह शो कमाल करने में लगा हुआ है। टीआरपी चार्ट में इस हफ्ते इस शो ने टॉप किया है। दिलचस्प बात यह है कि स्टार उत्सव पर शो के पुराने एपिसोड भी साथ ही साथ देखने को मिल रहे हैं। ऐसे में नायरा और कार्तिक संग हिना खान और करण मेहरा भी दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींच रहे हैं।  दूसरे नंबर पर ऐश्वर्या और नील भट्ट स्टारर शो गुम है किसी के प्यार में है। शो में दिखाई जाने वाली विराट और सई की लव स्टोरी को दर्शक काफी पसंद कर रहे है।

 TRP में चौथे नंबर पर आया यह शो

इसी के चलते टॉप पर बना हुआ है। पिछले हफ्ते शो नंबर वन पर था। सीरियल इमली इस हफ्ते टीआरपी चार्ट पर तीसरे नंबर पर है। इस शो को शुरुआत से ही दर्शकों का प्यार मिल रहा है। इस हफ्ते भी इसने कमाल करके दिखाया है। लंबे समय से टॉप पर चलने वाला रुपाली गांगुली और सुधांशु पांडे स्टारर शो अनुपमां अब चौथे नंबर पर आ गया है। ये रिश्ता में शादी का सीक्वेंस इस शो को घाटे में डाल गया है।

यह भी पढ़े: Acharya Swami Vivekananda: आज विरोधी छल-कपट कर करेंगे आगे रहने की कोशिश, देखें क्या कहता है आपका राशिफल

यह भी पढ़े: UP: Vaccination में हद लापरवाही, 20 लोगों को पहली Covisheild, दूसरी खुराक में दे दी Covaxin

इंडियन आइडल 12 को पछाड़ने के बाद सीरियल साथ निभाना साथिया 2 अब टीआरपी चार्ट में पांचवे नंबर पर है। इस शो दर्शक पसंद कर रहे हैं। विवादों से भरे हफ्ते को बिताने के बाद इंडियन आइडल 12 को इस बार टीआरपी चार्ट में कोई जगह नहीं मिली है। बता दें कि आमिर कुमार की बात से शुरू हुए विवाद काफी बड़ा रूप ले लिया है और दर्शक इस शो की निंदा कर रहे हैं।

Related Articles