“इंडियन आइडल” चलेगा या होगा बंद, क्या बोले “हिमेश रेशमिया”, जानें पूरी सच्चाई

मुंबई: दर्शकों के दिलो में अपनी एक अलग जगह बना चुका सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल (Indian Idol) लम्बे समय से सुर्ख़ियों में है। सीजन 12 के शुरू होने के बाद से ही इसकी टीआरपी को लेकर लगातार सवाल खड़े हो रहे हैं। हर सीजन में दर्शको का भरपूर प्यार बटोरने वाला ये रियलिटी शो इस बार बंद होने की कगार पर खड़ा है, इस बात का अभी तक कोई साक्ष्य नहीं था अब तक ये बातें सिर्फ अफवाहों में ही थी। लेकिन अब सिंगर, कंपोजर, एक्टर और इंडियन आइडल (Indian Idol) के जज हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने इसपर प्रतिक्रिया दी है और कई बातों का खुलासा भी किया है।

क्या बंद हो जायेगा “Indian Idol”

लम्बे समय से उड़ रही अफवाहों पर विराम लगाने के लिए हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने खुल कर इस मुद्दे पर बात की। हिमेश ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि इंडियन आइडल (Indian Idol) को बंद नहीं किया जा रहा है न ही इसे किसी दूसरे शो के साथ रिप्लेस किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अभी तक शो के टाइम को चेंज करने पर विचार किया जा रहा था, अब दर्शक इंडियन आइडल (Indian Idol) के टाइम पर दूसरे शो का लुत्फ़ उठाएंगे।

Himesh Reshammiya ने किया खुलासा

जज हिमेश रेशमिया (Himesh Reshammiya) ने सभी अटकलों पर विराम लगाते हुए कहा की इंडियन आइडल (Indian Idol) के समय पर सुपर डांसर (Super Dancer) को प्रसारित किया जायेगा और हम अब दूसरे समय पर नजर आएंगे। उन्होंने कहा कि कंटेस्टेंट भी रहने वाले हैं, जज भी वहीं रहेंगे, बस अब आप सभी को हम रात 9.30 बजे एंटरटेन करेंगे। 27 मार्च से शो की टाइमिंग में बदलाव किया जायेगा। अभी तक मशहूर कॉमेडी शो “द कपिल शर्मा शो” (The Kapil Sharma Show) लोगों को इस समय एंटरटेन करता था लेकिन कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के फैमिली के साथ बिजी होने के कारण इसे ऑफ एयर कर दिया गया है।

ये भी पढ़ें: Sunil Grover की रसोई में बंदर का धावा, वीडियो शेयर कर कही यह बात!

Related Articles