इन राज्यों में इंडियन आयल करेगा डीजल की Home Delivery 

नई दिल्ली : लाइव मिंट की खबर के मुताबिक देश की सबसे बड़ी तेल कंपनी इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन ने दिल्ली बेस्ड स्टार्ट-अप हमसफर इंडिया के साथ मिलकर डीजल की Home Delivery शुरू कर दी है।

एक मोबाइल ऐप से बुक करने पर होगी डीजल की Home Delivery

रिपोर्ट के मुताबिक, इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन ने बताया कि ये सर्विस उन ग्राहकों के लिए शुरू की गई है जो 20 लीटर से कम मात्रा में डीजल चाहते हैं। इंडियन ऑयल कॉरपोरेशन के अनुसार, यह सेवाएं उत्तर प्रदेश, उत्तराखंड, हरियाणा, महाराष्ट्र, असम, केरल, गुजरात, गोवा, नोएडा, दिल्ली, फरीदाबाद और गाजियाबाद सहित राष्ट्रीय राजधानी क्षेत्र में उपलब्ध हैं।

इन राज्यों के रहने वाले ग्राहक अब घर बैठे डीजल की होम डिलिवरी का आनंद उठा सकते हैं। यह सर्विस कंपनी द्वारा डीजल डोर डिलीवरी के माध्यम से थोक आपूर्ति करने वाले ग्राहकों की सेवा शुरू करने के बाद आई है।

स्टार्टअप के संस्थापक और निदेशक सान्या गोयल ने एक बयान में कहा कि पहले डीजल के उपभोक्ताओं को बैरल में खुदरा दुकानों से खरीदना पड़ता था। इसमें काफी दिक्कतें आती थी और एक कुशल ऊर्जा वितरण बुनियादी ढांचे की कमी थी। उन्होंने कहा कि इस नई सर्विस के तहत छोटे उद्योगों, मॉल, अस्पतालों, बैंकों, निर्माण स्थलों, किसानों, मोबाइल टावरों, शिक्षा संस्थानों के साथ-साथ छोटे उद्योगों को लाभ होने की उम्मीद है। आपकों बता दें कि कंपनी ने शनिवार को इस सुविधा के बारे में जानकारी दी थी।

यह भी पढ़ें : 7वां वेतन आयोग: कर्मचारियों का दीवाली पर मिला तोहफा, वैरिएबल डीए में बड़ा बदलाव

Related Articles