यूएई के शारजाह में भारतीय छात्र ने पंखे से लटक कर की आत्महत्या

संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के शारजाह में भारतीय छात्र का शव अपार्टमेंट में पाया गया है। आपर्टमेंट में कंप्यूटर इंजीनियरिंग विषय के चौथे वर्ष के 21 वर्षीय भारतीय छात्र ज्योत ने छत के पंखे से फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली है।

शारजाह: संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) के शारजाह में भारतीय छात्र का शव अपार्टमेंट में पाया गया है। आपर्टमेंट में कंप्यूटर इंजीनियरिंग विषय के चौथे वर्ष के 21 वर्षीय भारतीय छात्र ज्योत ने छत के पंखे से फांसी लगाकर जीवन लीला समाप्त कर ली है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार अपार्टमेंट के कमरे में ज्योत को शारजाह में आत्महत्या के संदिग्ध मामले में मृत पंखे से लटका हुआ पाया गया है। बताया गया कि कंप्यूटर इंजीनियरिंग के छात्र ज्योत ने 2 नवंबर को अपने अपार्टमेंट में घर की छत के पंखे से लटककर खुदकुशी कर ली।

जानकारी के मुताबिक शारजाह के अल रोला क्षेत्र में स्थित अपार्टमेंट में दो नवंबर को पंखे से लटका हुआ शव मिला। पुलिस ने गल्फ न्यूज को यह जानकारी दी। गल्फ न्यूज से बात करते हुए मृतक के भाई निरल ने बताया कि परिवार अभी भी ज्योत की अप्रत्याशित और असामयिक मौत के गम में डूबा हुआ है। निराल ने ही दरवाजा तोड़कर अपने भाई को पंखे से लटका हुआ पाया था।

ये भी पढ़े : पाकिस्तानी अदालत ने जमात-उद-दावा के सरगना को सुनाई 32 साल कैद की सजा

उसने बताया कि हम नहीं जानते कि उसके दिमाग में क्या चल रहा था। उसने अपने पीछे कोई सुसाइड नोट भी नहीं छोड़ा और हमें वहां से कुछ बरामद नहीं हुआ है। हम यह पता लगाने की पूरी कोशिश कर रहे हैं कि उसके दिमाग में क्या चल रहा था और उसे कौन सी बात परेशान कर रही थी, जिसकी वजह से उसने यह कदम उठाया।

 

Related Articles

Back to top button