रद्द हो सकता है भारतीय टीम का श्रीलंका दौरा, ये रही वजह

आपको बता दें कि भारतीय टीम पांच जुलाई को श्रीलंका पहुंचेगी और फिर इसके बाद एक सप्ताह तक क्वारंटीन में रहेगी।

नई दिल्ली: भारतीय टीम को जुलाई में श्रीलंका दौरे पर जाना है, जहां दोनों टीमों के बीच तीन वनडे और इतने ही टी20 मैचों की सीरीज खेली जानी है, लेकिन इसे लेकर बड़ी जानकारी सामने आ रही है। दरअसल श्रीलंका में मंगलवार को 2,568 केस सामने आए हैं। इन नए मामलों में 38 केस विदेश से आए हैं। इससे पहले 10 मई को श्रीलंका में कोरोना के 2,672 नए केस सामने आए थे।

कोलंबो का आर प्रेमदासा स्टेडियम ( Premadasa Stadium ) भारत और मेजबान श्रीलंका के बीच होने वाली सीमित ओवरों के सभी मैचों की मेजबानी करेगा। श्रीलंका क्रिकेट ( SLC ) के प्रशासनिक समिति के चेयरमैन अर्जुन डी सिल्वा ने स्पोर्टस्टार से कहा, “पूरी सीरीज को एक ही स्थान पर कराने की हमारी योजना है। अभी यह फैसला किया गया है कि आर प्रेमदासा स्टेडियम इन मैचों की मेजबानी करेगा।”

उन्होंने कहा, “निश्चित रूप से यह इस पर भी निर्भर करता है कि कि उस समय की परिस्थितियां कैसी रहती है। कोरोना के कारण हम फैंस को स्टेडियम में प्रवेश करने की इजाजत नहीं दे सकते हैं, इसलिए सभी मैच बिना दर्शकों के ही खेले जाएंगे।”

आपको बता दें कि भारतीय टीम पांच जुलाई को श्रीलंका पहुंचेगी और फिर इसके बाद एक सप्ताह तक क्वारंटीन में रहेगी। क्वरंटीन पूरा करने के बाद मेहमान टीम 13 जुलाई से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलेगी और फिर 22 जुलाई से तीन मैचों की टी20 सीरीज खेलेगी।

यह भी पढ़ें: International Nurses Day 2021: जानें किसे बोला जाता है ‘द लेडी विद द लैंप’

Related Articles

Back to top button