किसान आंदोलन को लेकर भारतीय दिग्गज खिलाड़ी भी उतरे मैदान में, विराट ने कहीं ये बड़ी बात

नई दिल्ली ; भारत (India) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) ने बुधवार को ट्वीट कर देश में चल रहे किसान आंदोलन (farmers protest) को लेकर अपनी राय व्यक्त की है। उन्होंने कहा कि निश्चित रूप से सभी पक्ष मिलकर इस मुद्दे पर सौहार्दपूर्ण समाधान निकालेंगे।

कोहली (Virat Kohli) ने असहमति के घंटों के दौरान एकजुट रहने का आह्वान किया और कहा कि किसान हमारे देश का अभिन्न अंग हैं।
उन्होंने कहा कि “हम सभी असहमतियों के इस घंटे में एकजुट रहें। किसान हमारे देश का एक अभिन्न हिस्सा हैं और मुझे यकीन है कि सभी पक्षों के बीच शांति लाने और एक साथ आगे बढ़ने के लिए एक सौहार्दपूर्ण समाधान निकाला जाएगा।

आंतरिक मामलों पर बाहरी व्यक्ति की राय की जरूरत नहीं

भारत के टेस्ट उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे (Ajinkya Rahane) चाहते हैं कि हर कोई एकजुट होकर आंतरिक मुद्दों को एक साथ हल करने की दिशा में काम करे। रहाणे ने ट्वीट कर कहा कि “अगर हम एक साथ खड़े हों तो कोई समस्या नहीं है। हम एकजुट रहें और अपने आंतरिक मुद्दों को सुलझाने की दिशा में काम करें।”

इसे भी पढ़े : The Girl On The Train में दिखी परिणीति चोपड़ा, खो चुकी याददाश्त

पूर्व टेस्ट कप्तान अनिल कुंबले (Anil Kumble) ने भी अपने ट्वीट में कहा कि दुनिया का सबसे बड़ा लोकतंत्र भारत अपने आंतरिक मुद्दों का सौहार्दपूर्ण समाधान करने में सक्षम है।

इसके अलावा, भारत के पूर्व स्पिनर प्रज्ञान ओझा (Pragyan Ojha) ने कहा कि देश जानता है कि किसान कितने महत्वपूर्ण हैं, और हमारे आतंरिक मामले पर बाहरी व्यक्ति की राय की जरूरत नहीं है। बता दें अंतरराष्ट्रीय पॉप स्टार रिहाना (Rihanna) ने भारत की राजधानी की सीमाओं पर विरोध कर रहे किसानों (farmers protest) को समर्थन दिया था।

इसे भी पढ़े : ट्रैक्टर रैली में मारे गए किसान नवरीत सिंह के परिजनों से आज राहुल, प्रियंका करेंगे मुलाकात

Related Articles

Back to top button