भारतीय महिला फुटबॉल टीम एक दिसंबर से शुरू करेगी अभ्यास सत्र

अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ एआईएफएफ के राष्ट्रीय टीमों के निदेशक अभिषेक यादव ने कहा कि टीम मैदान में वापसी के लिए इच्छुक हैं।

नयी दिल्ली: भारतीय महिला फुटबॉल टीम का अभ्यास सत्र एक दिसंबर से गोवा में शुरू होगा। कोरोना महामारी के मद्देनजर लागू किए गए देशव्यापी लॉकडाउन के बाद पहली बार अभ्यास सत्र का आयोजन किया जा रहा है।

मुख्य कोच मेमोल रॉकी ने भारत में आयोजित होने जा रहे महिला एशिया कप 2022 के मद्देनजर अभ्यास सत्र के लिए 30 खिलाड़ियों को बुलाया है। इस दौरान कोरोना महामारी के मद्देनजर खिलाड़ियों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए कोविड-19 प्रोटोकॉल तैयार किए गए हैं जिसका पालन टीम के हर सदस्य को करना होगा।

अखिल भारतीय फुटबॉल महासंघ एआईएफएफ के राष्ट्रीय टीमों के निदेशक अभिषेक यादव ने कहा कि टीम मैदान में वापसी के लिए इच्छुक हैं। उन्होंने कहा, ‘‘टीम मैदान पर जल्द से जल्द वापस लौटने के लिए इच्छुक है। पिछले कुछ महीने अभूतपूर्व रहे हैं और भारतीय फुटबॉल को आगे बढ़ाने की दिशा में हम निर्णायक कदम उठा रहे हैं। एएफसी महिला एशियन कप नजदीक है और टूर्नामेंट शुरू होने तक हमें अपनी तैयारियां पूरी कर लेनी होगी।”

ब्लू टाइगर के पूर्व कप्तान रहे यादव ने कहा, ‘‘हमारे खिलाड़ियों और कर्मचारियों की सुरक्षा महत्वपूर्ण है। इसमें कोई कोताही नहीं बरती जाएगी।” उन्होंने कहा कि स्वास्थ्य मंत्रालय द्वारा जारी किए गए कोरोना से संबंधी सुरक्षा प्रोटोकॉल का पालन किया जाएगा।

ये भी पढ़ें : यूपी में तालाबों पर अवैध कब्जा करने वालों के खिलाफ होगी कार्रवाई

Related Articles

Back to top button