बहामास बास्केटबाल फाइनल से पहले में Indiana ने किया शानदार प्रदर्शन

नासु : एक एक्सहिबिशन खेल में Indiana ने टॉप लेवल की सर्बियाई पेशेवर टीम बीसी मेगा को 79-66 से हरा कर जीत दर्ज कर ली। इस सीजन की बात करें तो इंडिआना ने सब को हैरान कर दिया। मैच के यह चालीस मिनट इंडिआना के अब तक के करियर का बेस्ट परफॉरमेंस था।

Indiana ने बना लिया है अपना दबदबा

हमेशा कमज़ोर समझे जाने वाली इंडियाना ने टॉप लेवल की बीसी मेगा की तुलना में काफी अधिक ऊर्जा के साथ खेला। फैंस ने इस जीत और इंडिआना के बदले हुए कलेवर का श्रेय , मिलर कोप्प को दिया। पोस्ट मैच टीम की परफॉरमेंस पर ट्वीट करते हुए कई फंस ने कहा : “मज़ा आ गया ।” मैच में ज़्यादातर समय इंडियाना का दबदबा था। इस बार माइकल ड्यूर और लोगान डनकॉम्ब के बिना खेलने उतरी टीम ने धो डाला।

यह भी पढ़ें : महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री Uddhav Thackerayके सचिव मिलिंद नार्वेकर को मिली धमकी, धमकी देने वाला अज्ञात का  साक्ष्य नहीं मिला

इसके अलावा, आखिरकार, यह एक एक्सहिबिशन खेल था। असली मुकाबला रविवार को होना है, जहां बीसी मेगा निश्चित रूप से खुद को साबित करने के लिए कटिबद्ध होगी।

यह भी पढ़ें : काँग्रेस के पूर्व अध्यक्ष Rahul Gandhi का ट्विटर हुआ अनलॉक, कहा- मेरी आवाज बंद करना मतलब करोड़ो लोगों का आवाज बंद करना

 

Related Articles