Indigo ने 15th Anniversary पर Special Fare का ऑफर किया लॉन्च, देखें सूची

इंडिगो ने अपने 15 साल के संचालन का जश्न मनाने के लिए अपने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय कनेक्शन पर 915 रुपये से शुरू होने वाले सभी समावेशी किराए की पेशकश की है

नई दिल्ली: एयरलाइन इंडिगो (Indigo) ने अपने 15 साल के संचालन का जश्न मनाने के लिए बुधवार को अपने घरेलू और अंतरराष्ट्रीय कनेक्शन (International Connections) पर 915 रुपये से शुरू होने वाले सभी समावेशी किराए की पेशकश करते हुए तीन दिवसीय विशेष बिक्री की घोषणा की है।

यह प्रस्ताव 4-6 अगस्त, 2021 से शुरु होगा और 1 सितंबर, 2021 से 26 मार्च, 2022 के बीच यात्रा पर लागू होगा। इसके अतिरिक्त, फास्ट फॉरवर्ड, 6ई फ्लेक्स, 6ई बैगपोर्ट सहित 6ई ऐड-ऑन 315 रुपये में पेश किए जा रहे हैं। जबकि कार रेंटल सेवा 315 रुपये से शुरू होगी।

इंडिगो के मुख्य कार्यकारी अधिकारी रोनोजॉय दत्ता के अनुसार यह हमारे लिए एक महत्वपूर्ण अवसर है क्योंकि हम 15 साल पूरे होने का जश्न मना रहे हैं। हम अपने ग्राहकों और कर्मचारियों के प्रति आभार व्यक्त करना चाहते हैं, जिन्होंने सबसे बुरे समय में भी हम पर विश्वास किया।

वर्तमान में इंडिगो 270 से अधिक विमानों के अपने बेड़े के साथ, एयरलाइन लगभग 1,000 दैनिक उड़ानें संचालित कर रही है और 67 घरेलू गंतव्यों और 24 अंतर्राष्ट्रीय गंतव्यों को जोड़ रही है।

कम लागत वाली एयरलाइन

इंडिगो एक भारतीय कम लागत वाली एयरलाइन है जिसका मुख्यालय गुड़गांव, हरियाणा, भारत में है। यह अगस्त 2020 तक 59.24% घरेलू बाजार हिस्सेदारी के साथ यात्रियों और बेड़े के आकार में भारत में सबसे बड़ी एयरलाइन है।

यह जेट बेड़े के आकार और यात्रियों को ले जाने के मामले में सबसे बड़ा व्यक्तिगत एशियाई कम लागत वाला वाहक है, और वित्तीय वर्ष 2018-19 में 6.4 करोड़ (64 मिलियन) से अधिक यात्रियों के साथ एशिया का छठा सबसे बड़ा वाहक है।

यह भी पढ़ेनए अवतार में दिखेंगे Sonu Sood, ‘साथ क्या निभाएंगे’ का फर्स्ट लुक जारी

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)

Related Articles