बंपर धनतेरस ऑफर : ट्रेन को छोड़िये, Indigo दे रहा सिर्फ 999 रुपए में हवाई सफर!

0

नई दिल्ली। देश में दिवाली का त्योहार आने वाला है। आज लोग धनतेरस मना रहे हैं। बाजारों में रौनक है। लोग खरीदारी करने निकले हैं। हर तरफ रोशनी से सड़कें जगमगा रही हैं। कंपनियां भी इस मौके पर अपने ग्राहकों को तरह-तरह के लुभावने ऑफर्स दे रही हैं। भारत में ‘बजट एयरलाइंस’ कहलाने वाली इंडिगो एयरलाइंस ने धनतेरस के मौके पर शानदार ऑफर निकाला है।

21 दिसंबर से यात्री बड़े शहरों से छोटे शहरों में यात्रा कर सकेंगे

इस ऑफर के तहत कंपनी छोटे शहरों के बीच ग्राहकों को प्लेन के जरिए सफर कराएगी। कंपनी 999 ऑफर में छोटे शहरों के लिए भी उड़ान शुरू कर रही है। 21 दिसंबर से यात्री बड़े शहरों से छोटे शहरों में यात्रा कर सकेंगे। इससे पहले एयर एशिया और विस्तारा की तरफ से ग्राहकों के लिए सस्ते फ्लाइट टिकट का ऑफर निकाला गया था।

ये ऑफर 21 दिसंबर से यात्रा करने वालों के लिए मान्य है

बता दें कि आज से शुरू हुआ ये ऑफर 21 दिसंबर से यात्रा करने वालों के लिए मान्य है। इसके तहत यात्री बड़े से छोटे शहरों तक बेहद सस्ते में प्लेन में सफर कर सकेंगे। इंडिगो एटीआर एयरक्रॉफ्ट की शुरुआत कर रही है। इंडिगो की तरफ से कहा गया कि कंपनी 24 नॉन स्टॉप डेली फ्लाइट की शुरुआत कर रही है। इन उड़ान की शुरुआत हैदराबाद, चेन्नई, बेंगलुरु, मंगलोर, मदुरई, नागपुर, तिरुपति और राजामुंदरै से की जाएगी। इसके लिए कंपनी ने 50 एटीआर एयरक्राफ्ट की फ्लीट तैयार की है।

ऐसे उठाएं इस ऑफर का लाभ

999 का ऑफर लेने के लिए यूजर्स इंडिगो की वेबसाइट www.goindigo.in पर जाकर बुक करा सकते हैं। इंडिगो के प्रेसीडेंट और डायरेक्टर आदित्य घोष ने कहा कि इस नई सर्विस के साथ ही हम  लोगों को एयर ट्रेवल करने के लिए नई पसंद देने जा रहे हैं।

loading...
शेयर करें