IPL
IPL

Indonesia Plane Crash: ‘दुख की इस घड़ी में भारत इंडोनेशिया के साथ खड़ा है’

इंडोनेशिया में हुए दर्दनाक विमान हादसे में प्रधानमंत्री मोदी ने गहरा शोक जताया है, इस विमान का मलबा जावा सागर (Java sea) में 23 मीटर की गहराई में मिला है, जिसमें 62 यात्री सवार थे

इंडोनेशिया: इंडोनेशिया (Indonesia) में हुए दर्दनाक विमान हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के प्रति प्रधानमंत्री मोदी ने गहरा शोक जताया है। उन्होनें ने कहा कि संकट के इस घड़ी में इंडोनेशिया के साथ भारत खड़ा है।

इंडोनेशिया को भारत का साथ

विमान दुर्घटना में जान गंवाने वालों के परिवारों के प्रति प्रधानमंत्री मोदी ने गहरी संवेदना जताते हुए कहा है कि दुख की इस घड़ी में भारत इंडोनेशिया के साथ खड़ा है।

श्रीविजया एयर बोइंग

इस घटना पर अधिकारियों का कहना है कि श्रीविजया एयर बोइंग 737 से जकार्ता से वेस्ट कालिमंतान के रास्ते में संपर्क टूट गया। जिसके बाद विमान लापता हो गया। फ्लाइट ट्रैक करने वाली एक वेबसाइट के मुताबिक ये विमान एक मिनट से भी कम समय में 10 हजार फीट नीचे आया था। विमान के लापता होने पर हड़कंप मच गया है। परिवहन मंत्रालय ने विमान का पता लगाने के लिए राहत और बचाव दलों को अलर्ट कर दिया। वहीं खबर यह भी है कि विमान का जिस जगह से संपर्क टूटा है। वहां समुद्र है, इसलिए उस जगह खोजी जहाज और बचाव दल को रवाना कर दिया गया है।

विमान का मलबा

दुर्घटनाग्रस्त हुए इस विमान का मलबा जावा सागर (Java sea) में 23 मीटर की गहराई में मिला है, जिसमें 62 यात्री सवार थे। बचाव दल ने जावा सागर से छतिगस्त शव और कपड़ों के चीथड़े निकाले हैं।

यह भी पढ़ेYouTube ने दिया नेहा को (डायमंड) Diamond का तौहफा

Related Articles

Back to top button