घर बैठे डेटिंग एप से इंदु ने ऑर्डर की मुसीबत, इंदु की जवानी का ट्रेलर रिलीज

बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी की फिल्म इंदु की जवानी का ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं, जिसे अब तक 9 लाख से अधिक लोगो ने देखा है। इंदु की जवानी का ट्रेलर बहुत ही शानदार है।

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेत्री कियारा आडवाणी की फिल्म इंदु की जवानी का ट्रेलर रिलीज हो चुका हैं, जिसे अब तक 9 लाख से अधिक लोगो ने देखा है। इंदु की जवानी का ट्रेलर बहुत ही शानदार है। कियारा आडवाणी इस फिल्म में इंदिरा गुप्ता नाम की एक लड़की का किरदार निभा रही हैं। इस फिल्म में इंदिरा गुप्ता को लोग प्यार से इंदु बुलाते है। इंदु को शादी के लिए एक हेंडसम से एक लड़के की तलाश है, लेकिन उन्हें वैसा लड़का नहीं मिलता जैसा वह चाहती हैं।

इसके बाद मल्लिका दुआ एक दोस्त की भूमिका निभा रही जिसमे उन्होंने इंदु को डेटिंग एप के बारे में बताया जिससे उन्हें हेंडसम सा लड़का मिल सके। लड़के तो बहुत मिलते है मगर उन्हें शादी से अधिक दूसरी चीजों में दिलचस्पी होती है। इंदु को नहीं पता था की वो एक मुसीबत को दावत दे रही है। उनकी लाइफ में एक लड़का आता है, लेकिन वो लड़का पाकिस्तानी है और बाद में इंदू को लगता है कि वह एक आतंकवादी है, वैसे ट्रेलर देख ऐसा लगता है कि फिल्म कॉमेडी से भरपूर है। कियारा आडवाणी ने फिल्म का ट्रेलर अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से शेयर किया है।

ये भी पढ़े : ऐसी बाजार व्यवस्था करें विकसित, किसानों को मिले सब्जियों के सही दाम: शिवराज

अबीर सेनगुप्ता ने निर्देशित किया

फिल्म इंदु की जवानी को अबीर सेनगुप्ता ने निर्देशित किया है। कियारा आडवाणी और आदित्य सील इस फिल्म में मुख्य भूमिका निभा रहे है। कियारा भारतीय महिला की भूमिका निभा रही है, जबकि आदित्य पाकिस्तानी लड़के का किरदार निभा रहे हैंं।

ये भी पढ़े : सुप्रीम कोर्ट में पालघर मामले की सुनवाई अगले सप्ताह के लिए टली

रिलीज होने का समय

फिल्म इंदु की जवानी की रिलीज होने का समय भी साझा किया गया है। ये फिल्म अगले महीने 11 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। ‘इंदु की जवानी’ अबीर सेनगुप्ता द्वारा निर्देशित और टी सीरीज़ द्वारा निर्मित है।

 

 

Related Articles