IPL
IPL

परिवार संग काशी पहुंचे उद्योगपति गौतम अडानी, मां गंगा की आरती में हुए शामिल

वाराणसी: देश जाने-माने उद्योगपति गौतम अडानी (Gautam Adani) रविवार को काशी के दश्वामेध घाट पर होने वाली भव्य गंगा आरती में शामिल हुए। गौतम अडानी के साथ उनकी पत्नी प्रीति अडानी और उसके परिवार के अन्य सदस्य भी मां गंगा की महाआरती में शामिल हुए और काशी के इस दिव्य और भव्य नजारे को देखा।

महाआरती देखकर मंत्र मुग्ध हुआ Adani परिवार

गौतम अडानी (Gautam Adani) के परिवार ने घाट पर बनी मढ़ी पर बैठकर करीब आधे घंटे तक मां गंगा की महाआरती को देखा। माँ गंगा की इस आरती को देखकर पूरा अडानी परिवार मंत्र मुग्ध हो गया। आरती के दौरान गौतम अडानी की पत्नी प्रीति अडानी अपने मोबाइल फोन के कैमरे में गंगा आरती के दिव्य नजारे की तस्वीरें भी खींचते हुए दिखाई दीं।

इस दौरान गंगा सेवा निधि कार्यालय में संस्था के अध्यक्ष सुशांत मिश्र, ट्रस्टी श्याम लाल सिंह, सचिव सुजीत सिंह, कोषाध्यक्ष आशीष तिवारी, हनुमान यादव ने अंग भेंट कर अडानी परिवार का स्वागत किया। वहीं गंगा सेवा निधि के विजिटर बुक में प्रीति अडानी ने लिखा ‘सुंदर और दिव्य गंगा आरती देखी। काशी में हम लोगों ने अपने जीवन का बहुत पवित्र पल महसूस किया।’

विश्व प्रसिद्ध है काशी की गंगा आरती

वाराणसी की गंगा आरती पूरे विश्व में काफी प्रसिद्ध है। काशी की इस गंगा आरती को देखने के लिए देश विदेश से कई बड़ी हस्तियां यहां आती रहती हैं। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर जापान के राष्ट्रपति तक ने इस आरती का दीदार किया है। देश विदेश से काशी आने वाला हर आदमी चाहे वो आम हो या खास हर कोई मां गंगा की इस महाआरती में जरूर शामिल होना चाहता है।

यह भी पढ़ें: आचार्य स्वामी विवेकानन्द: सोमवार का देखें राशिफल, सरकारी क्षेत्र में मिलेगा शुभ समाचार

 

Related Articles

Back to top button