#INDvsPAK : जितने आप हैं उससे दोगुना उत्साहित हैं सटोरिए

0

नई दिल्ली। आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी में भारत और पाकिस्तान के बीच होने वाले फाइनल मैच को लेकर जितने उत्साहित क्रिकेट फैंस हैं, उतने ही उत्साहित इस बार सट्टेबाज भी हैं। यही वजह है कि इस बार फाइनल मैच पर सट्टेबाजों ने इस मैच पर करीब 2000 करोड़ रुपये का सट्टा लगाया है। #INDvsPAK मैच रविवार यानी 18 जून को होने वाला है।

#INDvsPAK

#INDvsPAK के लिए 2000 करोड़ रुपये सट्टा लगा

ऑल इंडिया गेमिंग फेडरेशन (AIGF) के अनुमान के मुताबिक इस फाइनल मैच पर 2000 करोड़ रुपये सट्टा लगा है। इस सट्टे में बुकीज की पसंदीदा टीम साफतौर पर भारतीय टीम है। बताते चलें, इंग्लैंड में सट्टा लीगल है जिसकी वजह से यहां सट्टेबाजों ने जमकर सट्टा लगाया है।

सट्टे लगाने के लिए भी बुकीज ने कुछ नियम तय किए हैं। अब मां लीजिये कि आपने भारत के ऊपर 100 रुपये का दांव लगाया है और भारतीय टीम ये मैच जीत जाती है तो दांव लगाने वाले को 147 रुपये मिलेंगे। वहीं अगर पाकिस्तान की टीम जीतती है, तो 100 रुपये के बदले 300 रुपये मिलेंगे।

यह भी पढ़ें :#CT2017 : भारत के खिलाफ महामुकाबले से पहले मजबूत हुआ पाकिस्तान, वापस आ सकते हैं आमिर

बताते चलें, भारतीय टीम ने आईसीसी चैंपियंस ट्रॉफी के दूसरे सेमीफाइनल में गुरुवार को एकतरफा मुकाबले में बांग्लादेश को नौ विकेट से हराकर फाइनल में प्रवेश कर लिया है। वहीं, पाकिस्तान ने भी इंग्लैंड को मात देकर फाइनल में जगह बनाई है। ये पहला मौका जब पाकिस्तान चैंपियंस ट्रॉफी में पहुंची है।
loading...
शेयर करें