वीडियो: पोर्ट एलिजाबेथ पहुंची टीम इंडिया, इस अनोखे अंदाज़ में हुआ स्वागत

0

पोर्ट एलिजाबेथ। टीम इंडिया सीरीज जीतने से सिर्फ एक कदम दूर है। अगर टीम इंडिया साउथ अफ्रीका को पांचवें वनडे में हरा देता है तो वो सीरीज पर कब्जा कर लेगा। फिलहाल टीम इंडिया मेजबान साउथ अफ्रीका के खिलाफ छह वनडे मैचों की सीरीज का पांचवां मैच खेलने पोर्ट एलिजाबेथ पहुंच गई, जहां उनका अलग अंदाज में स्वागत किया गया।

बता दें, टीम इंडिया फिलहाल 3-1 से आगे चल रही है। विराट कोहली की अगुवाई में भारतीय टीम मंगलवार को यहां सीरीज का पांचवा मैच खेलेगी और जहां उसकी कोशिश जीत के साथ ही साउथ अफ्रीकन सरजमीं पर पहली वनडे सीरीज जीत पर होगी, वहीं सीरीज में 3-1 से पीछे चल मेजबान टीम मैच में वावसी करने के लिए पूरा जोर लगा रही है।

भारतीय टीम जब होटल के अंदर जा रही थी तो एंट्री गेट पर उनका पारंम्परिक रूप से स्वागत किया। मेहमान टीम ने जेम्बे और ड्रम्स की थाप पर होटल में कदम रखा। बीसीसीआई से वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि साउथ अफ्रीका के खिलाफ पांचवे वनडे के लिए पोर्ट एलिजाबेथ में टीम इंडिया के पांरम्परिक स्वागत का एक नमूना।

जेम्बे और ड्रम्स की थाप पर विराट सेना भी खुद को रोक नहीं पाई। गौरतलब है कि बारिश बाधित वांडरर्स वनडे में मेजबान ने सीरीज की पहली जीत हासिल करके भारतीय टीम का सीरीज जीत का इंतजार लंबा कर दिया।

loading...
शेयर करें