#INDvsSL : सस्ते में निपटे मुरली विजय और रहाणे, लंच तक भारत का स्कोर- 51/2

0

नई दिल्ली। फिरोजशाह कोटला मैदान पर जारी भारत और श्रीलंका के बीच तीसरे और अंतिम मैच में चौथे दिन मंगलवार को लंच टाइम तक भारत का स्कोर दो विकेट के नुकसान पर 51 रनों तक पहुंच गया है। बताते चलें, पहली पारी में 155 रनों की शतकीय पारी खेलने वाले मुरली विजय दूसरी पारी में नौ रन बनाकर ही आउट हो गए। वहीं, पहले की तरह इस बार भी उप-कप्तान अजिंक्य रहाणे कोई कमाल नहीं दिखा पाए और 10 रन बनाकर आउट हो गए।

Image result for मुरली विजय और रहाणे

वहीं, मैदान पर सलामी बल्लेबाज शिखर धवन (15) के साथ चेतेश्वर पुजारा (17) डटे हुए हैं। बताते चलें, भारत ने श्रीलंका को मंगलवार को 373 रनों पर ही समेट दिया है। ऐसा करके भारतीय टीम अभी भी श्रीलंका से 163 रन आगे है। भारत ने पाहली पारी 536 रनों पर घोषित की थी, जिसके जवाब में श्रीलंकाई टीम 356 रनों ही ढेर हो गई।

आपको बता दें, भारत ने कप्तान विराट कोहली (243) के रिकार्ड दोहरे शतक, मुरली विजय (155), रोहित शर्मा (65) की बेहतरीन पारियों के दम पर आसानी से 500 का आंकड़ा पर कर लिया था और वह विशाल स्कोर की ओर बढ़ रही थी, लेकिन श्रीलंकाई खिलाड़ियों की बार-बार प्रदूषण की शिकायत के चलते खेल रोके जाने के कारण भारतीय टीम प्रबंधन ने पारी घोषित करने का फैसला किया था।

शेयर करें