#INDvsSL : शानदार फॉर्म में टीम इंडिया, लंच तक भारत का स्कोर- 97/1

0

नागपुर। विदर्भ क्रिकेट संघ (वीसीए) स्टेडियम में खेले जा रहे तीन टेस्ट मैचों की सीरीज के दूसरे मैच के दूसरे दिन लंच तक भारत ने एक विक्केट के नुकसान पर 97 रन बना लिए हैं। बताते चलें, टीम के दो सलामी बल्लेबाज मुरली विजय (नाबाद 56) और चेतेश्वर पुजारा (नाबाद 33) की शानदार साझेदारी के दम पर भारतीय टीम इस स्कोर तक पहुंच पाई है।

Indian bowlers started well after Sri Lanka opted to bat in Nagpur.

 

श्रीलंका की ओर से पहली पारी में बनाए गए 205 रनों के स्कोर के तहत भारत 108 रन पीछे है। पुजारा और मुरली के बीच 90 रनों की साझेदारी हुई है। अपने पहले दिन के स्कोर 11 रनों पर एक विकेट से आगे खेलने उतरी भारतीय टीम ने पहले सत्र की समाप्ति तक बिना कोई विकेट गंवाए मुरली और पुजारा की शानदार साझेदारी से 97 रनों का स्कोर खड़ा किया।

मुरली ने 129 गेंदों पर छह चौके लगाए हैं, वहीं पुजारा ने 92 गेंद खेलते हुए पांच चौके जड़े। भारतीय टीम ने अपने शानदार गेंदबाजों के दम पर शुक्रवार को श्रीलंका की पारी 205 रनों पर ही समाप्त कर दी। इसके बाद अपनी पहली पारी की शुरुआत करने उतरी भारत ने दिन का खेल समाप्त होने तक 11 रन बनाए।

टीम ने लोकेश राहुल (7) के रूप में अपना एकमात्र विकेट गंवाया। उल्लेखनीय है कि दोनों टीमों के बीच कोलकाता में खेला गया पहला टेस्ट मैच ड्रॉ हुआ था।

loading...
शेयर करें