प्यार में मिली बेवफाई तो लड़की बन गई कसाई, सरेआम प्रेमी को उतारा मौत के घाट

प्यार में बेवफाई का जिक्र अक्सर सुनने को मिल जाता है, लेकिन बेवफाई का ऐसा अंजाम होगा। ऐसा किसी प्यार करने वाले ने कभी  सोचा नहीं होगा। आंध्र प्रदेश (Andra Pradesh) से एक हैरतअंगेज मामला सामने आया है। यहां प्यार में बेवफाई मिलने पर एक लड़की इस कदर गुस्से में आई कि सरेआम अपने बॉयफ्रेंड को मौत के घाट उतार दिया। घटना इतनी वीभत्स थी कि प्रत्यक्ष दर्शियों की रूह कांप गई।

यह घटना आंध्र प्रदेश राज्य के पश्चिम गोदावरी (West godavari) जिले के कोवूर का है, यहां एक लड़की ने प्यार में धोखा देने वाले बॉयफ्रेंड को सरेआम बीच सड़क पर तलवार से काट कर मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के मुताबिक सोमवार को धर्मावरम गांव और कपावाराम के बीच एक भीड़- भाड़ वाली सड़क पर एक 21 साल की युवती ने बाइक से आ रहे बॉयफ्रेंड को तलवार से काट कर मौत के घाट उतार दिया। बॉयफ्रेंड की हत्या करने के बाद लड़की फरार नहीं हुई बल्कि पुलिस के आने तक वहीं खड़ी रही और पुलिस के सामने खुद को समर्पण कर दिया।

पुलिस ने लाश को कब्जे में लेकर पोस्ट मार्टम के लिए भेज दिया और लड़की को गिरफ्तार कर के मामले की छानबीन कर रही है। मृतक की पहचान टाटाजी नायडू (22) के रूप में हुई, वह थडेपल्लीगुडेम का रहने वाला था, जबकि आरोपी लड़की पावनी मलाकापल्ली गांव की रहने वाली है।

वेस्ट गोदावरी के एसपी के. नारायण नाइक ने बताया कि लड़की ने बताया कि दोनों कालेज टाइम से ही प्रेम प्रसंग में थे, कुछ दिनों तक दोनों लिव इन में भी रहे। पिछले कुछ दिनों से लडके ने उसे इगनोर करने लगा और शादी करने से भी मना करने लगा था और लड़की को पैसों के लिए परेशान करने लगा था। इससे परेशान होकर लड़की ने यह खौफनाक कदम उठाया।

इसे भी पढे: SC द्वारा गठित समिति के सदस्य सरकार समर्थक, आंदोलन जारी रखेंगे किसान संगठन

Related Articles