ताजमहल में बम होने की अफवाह से पुलिस में मचा हड़कंप

0

आगरा। दुनिया के सात अजूबों में शुमार मोहब्बत की निशानी माने जाने वाले ताजमहल को अगर बम से उड़ाने की सूचना मिले तो जाहिर है लोगों को बड़ा झटका लगेगा। ऐसा ही कुछ बीते दिनों शुक्रवार को सुनने को मिला। यहां एक शख्स ने 100 नंबर डाइल करके बम के होने की सूचना दे दी। इससे पूरे प्रशासन में हडकंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर चार घंटे सर्च आपरेशन किया लेकिन, उसके हाथ कुछ नहीं लगा। पुलिस अब कॉल करने वाले की खोज कर रही है।

ताजमहल

दरअसल, शुक्रवार को आम पर्यटकों के लिए ताजमहल बंद रहता है। इस दिन केवल नमाज पढ़ने वाले ही अंदर जा सकते हैं। ऐसे में सुबह करीब 10:40 बजे शख्स द्वारा बम की सूचना देने से हडकंप मच गया।

बता दें, 100 नंबर डाइल करके शख्स ने पुलिस को अपना नाम माजिद बताया। उसने कहा कि ताजमहल में बम है। इतना सुनते ही पुलिस प्रशासन में हाहाकार मच गया। मौके पर पुलिस पुलिस, बीडीएस और डॉग स्‍क्वायड की पूरी टीम ताजमहल पहुंची।

इस दौरान टीम ने पूरे चार घंटे तक ताजमहल परिसर की तलाशी ली। आस-पास की जगहों को भी खंगालने के बाद पुलिस के हाथों कुछ नहीं लगा जिसपर पुलिस ने राहत की सांस ली। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि कॉल करने वाले माजिद की लोकेशन मथुरा आई है। उसकी तलाश जारी है।

loading...
शेयर करें