AAP विधायक सोमनाथ भारती पर फेंकी गई स्याही, व‍िवादित बयान पर हुए गिरफ्तार

यूपी के रायबरेली में आम आदमी पार्टी के विधायक व दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती के चहरे पर स्याही फेकने पर बवाल मच गया है।

रायबरेली: यूपी के रायबरेली में आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायक (MLA) व दिल्ली सरकार के पूर्व मंत्री सोमनाथ भारती (Somnath bharti) के चहरे पर स्याही फेकने पर बवाल मच गया है। आप (AAP) विधायक सोमनाथ भारती उत्तर प्रदेश के दौरे पर आए हुए थे तभी एक युवक ने उनपर उस समय काली स्याही फेंक दी अब वह पुलिस टीम से बात कर रहे थे। स्याही पड़ने से बेहद नाराज विधायक ने युवक को काफी अपशब्द कहा। सिर्फ इतना ही सोमनाथ भारती ने एक व‍िवादित बयान दिया जिसके बाद पुलिस (Police) ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया है।

सोमनाथ भारती रविवार को रायबरेली में आप पार्टी के कार्यकर्ताओं के साथ मुलाकात समेत कई कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे थे, यहां आज सोमवार सुबह जब वह कार्यकर्ताओं से मुलाकात के लिए निकले तभी पुलिस ने उन्हें रोक लिया। सोमनाथ भारती की जब यूपी पुलिस के साथ कहासुनी हो रही तभी उनके चहरे पर किसी ने काली स्याही फेंकी। इस घटना के बाद उन्हें सिंचाई विभाग के गेस्ट हाउस में रोक लिया गया है।

ये भी पढ़ें : दंगल गर्ल बबीता फोगाट ने बेटे को दिया जन्म, शेयर की फोटो

सोमनाथ भारती विवदित बयान से गरमाई राजनीति

आम आदमी पार्टी के विधायक सोमनाथ भारती शनिवार को दो दिवसीय दौरे पर अमेठी पहुंचे थे। उन्होंने योगी सरकार पर तंज कस्ते हुए विवादित बयान दिया था जिसके बाद से राजनीति गरमा गई। सोमनाथ ने कहा कि, ‘हम यूपी में आए हुए है, यहां के स्कूलों और अस्पतालों को देख रहे है। ऐसी बुरी हालत में है कि अस्पतालों में बच्चे तो पैदा हो रहे हैं, लेकिन कुत्तों के बच्चे पैदा हो रहे हैं।’ आपको बता दे कि अभी कुछ दिनों पहले मिर्जापुर में सरकारी अस्पताल के बेड पर मरीजों के साथ कुत्ते बैठे हुए मिले थे, इसी को लेकर विधायक ने यह बयान दिया था।

ये भी पढ़ें : बाबुल सुप्रियो (Babul Supriyo) ने किया भारतीय बल्लेबाज हनुमा विहारी (Hanuma Vihari) पर अपमानजनक ट्वीट

भारती के इस विवादित बयान के बाद सयासी घमासान मच गया और रविवार देर रात उनके खि‍लाफ जगदीशपुर थाने में एफआईआर दर्ज कराई गई। सोमवार को पुलिस जब उन्हें रायबरेली गिरफ्तार करने गई तो पुलिस से नोकझोक भी हुई तभी किसी ने उनपर स्याही फेंक दी जिसके पुलिस ने गिरफ्तार करके ले गई।

Related Articles

Back to top button