इस शख्‍स ने हार्दिक पटेल को किया ‘काला’, फिर जमकर हुई पिटाई

हार्दिक पटेलनई दिल्‍ली। गुजरात के पाटीदार नेता हार्दिक पटेल के साथ शनिवार को एक अजीबोगरीब हादसा हो गया। दरअसल बीते दिन एक युवक ने एक होटल में हार्दिक पटेल पर स्‍याही फेंक दी। हार्दिक इस होटल में पत्रकार वार्ता करने वाले थे।

हार्दिक पटेल पर स्‍याही

बताया जा रहा है कि हार्दिक पर काली स्‍याही फेंकने वाले युवक का नाम मिलिंद गुर्जर है। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। वहीं मिलिंद खुद को गुर्जर समाज का राष्‍ट्रीय महामंत्री बता रहा है। स्‍याही फेंकने के बाद पटेल समर्थकों और सुरक्षाकर्मियों ने मिलिंद को पकड़कर जमकर मारा, और बाद में उसे पुलिस के हवाले कर दिया गया।

Also Read : चंद्रबाबू नायडू ने पीएम मोदी के खिलाफ भरी हुंकार, बोले- 2019 में उनके खिलाफ लड़ेंगे चुनाव

नानाखेड़ा पुलिस थाने के प्रभारी निरीक्षक ओपी अहीर ने पकड़े गए युवक के हवाले से बताया कि वह हार्दिक से काफी नाराज है, इसलिये उसने उन पर स्याही फेंकी। मिलिंद को गिरफ्तार कर पुलिस थाने लाया गया है। वहीं इस घटना के बाद भी हार्दिक ने पत्रकारों से बातचीत की और केन्द्र सरकार पर किसान विरोधी होने का आरोप लगाया।

Also Read : जोधपुर जेल से बाहर आए सलमान खान, मुंबई के लिए हुए रवाना

आपको बता दें कि हार्दिक नीमच और मंदसौर जिलों में आज कई कार्यक्रमों में शामिल होने के बाद शाम में यहां पहुंचे थे। इससे पहले मंदसौर में एक कार्यक्रम में हार्दिक पटेल ने कहा कि मध्य प्रदेश में कांग्रेस को ज्योतिरादित्य सिंधिया को आगे लाना चाहिए और उन्हें मुख्यमंत्री पद के उम्मीदवार के तौर पर पेश करना चाहिए।

Also Read : मायावती ने अमित शाह को दिया करारा जवाब, बोलीं- मोदी व शाह के नेतृत्व में गिर गया है बीजेपी का स्तर

हार्दिक ने कहा कि अगर कांग्रेस सिंधिया को मुख्यमंत्री पद का दावेदार बनाती है, तो वह उनका समर्थन करेंगे। उन्होंने कहा कि उनका तो व्यक्तिगत भी मानना है कि सिंधिया को आगे लाना चाहिए। दो अप्रैल को दलितों द्वारा किए गए भारत बंद के मामले पर उन्होंने कहा कि यह फैसला उनके अधिकार के लिए था। उन्होंने आरोप लगाया कि इस आंदोलन को हिंसक रूप बीजेपी और आरएसएस ने दिया।

Related Articles