मासूम बच्चें ने मां से बार बार मांगा दूध, जिद करने पर उठाकर ज़मीन पर पटका

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा (Korba) के बालकोनगर में एक मां आने ही मासूम बच्चे के साथ सौतेला से ज्यादा जल्लाद जैसा व्यवहार की। मासूम बच्चा जब भूखे होने पर बार-बार मां से दूध पीने जिद कर रहा था तब गुस्से में आई मां ने बच्चे को जमीन पर जोर से पटक दिया, जिससे मौके पर ही बच्चे की मौत हो गई। इस घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने अपने ही बच्चे की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार कर लिया है। दिल को झंझोर देने वाली घटना से सभी स्तब्ध है।

जानकारी के मुताबिक, बालकोनगर थाना क्षेत्र में अपनी ही मां के हाथों मृतक बच्चे की उम्र महज 3 साल थी। बताया जा रहा है कि शहर के सेक्टर 5 में रहने वाली प्रमिला का तीन साल का बेटा सात्विक राव अपनी मां प्रमिला से दूध पीने के लिए जिद कर रहा था।

पूरा मामला

पुलिस के मुताबिक गुरुवार की सुबह मां प्रमिला कुछ देर तक बच्चे को खिलाती रही, समझाती रही जब बच्चा रोता रहा, तब गुस्साई प्रमिला ने सात्विक को जमीन पर पटक दिया। इसके बाद घरवालों ने देखा कि सात्विक जमीन पर पड़ा हुआ और उसे ले तुरंत अस्पताल गए। जहां डॉक्टरों ने बच्चे को मृत घोषित कर दिया।

कान में लगी थी गंभीर चोट

कोरबा पुलिस ने यह भी बताया है कि जमीन पर पटकने के चलते सात्विक के कान में काफी चोंटें आई थीं, जिसके कारण उसकी मौत हुई है। फिलहाल पुलिस प्रमिला को गिरफ्तार कर आगे की जांच में जुटी हुई है। आराेपी मां की मानसिक स्थिति को लेकर उससे जुड़े लोगों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस आरोपी की डॉक्टर से चेकअप भी कराने की तैयारी कर रही है।

Related Articles