मासूम बेटेऔर बेटी, पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर युवक फंसी के फंदे पर ,लोगों के उड़े होश

बीकानेर जिले के गजनेर थाना इलाके में बुधवार की देर रात एक ऐसी खबर सामने आयी जो लोगो के होश उड़ा दिए. बता दे की एक युवक ने रिश्तों को तार-तार कर अपने 2 मासूम बच्चों और पत्नी की गला घोंटकर हत्या कर दी और खुद फांसी के फंदे पर झूल गया, जिससे उसकी मौत हो गई. गुरुवार को अलसुबह ग्रामीणों को जैसे ही घटना का पता चला तो उनके पैरों तले से जमीन खिसक गई. हत्या और आत्महत्या के कारणों को अभी तक पता नहीं चल पाया है. आला पुलिस अधिकारी मौके पर मौजूद हैं. एफएसएल की टीम घटनास्थल से साक्ष्य एकत्र करने में जुटी है.अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण सुनील कुमार ने बताया कि वारदात सूरजड़ा गांव में बुधवार रात करीब दो बजे के बाद हुई है. प्रथमदृष्टया सामने आया है कि जेठाराम मेघवाल (34) ने पहले अपनी पत्नी शारदा (30), बेटे जितेन्द्र (9) और बेटी आयशा (4) की गला घोंट कर हत्या कर दी. उसके बाद खुद दूसरे कमरे में जाकर पंखे के हुक से फांसी का फंदा बनाकर झूल गया.

गुरुवार को अलसुबह ग्रामीणों ने जेठाराम को फंदे पर लटका देखा तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी. सूचना के बाद गजनेर थाना पुलिस मौके पर पहुंची तो वहां जेठाराम की पत्नी और दोनों बच्चों के शव भी मिले. तिहरे हत्याकांड और सुसाइड केस की जानकारी मिलने पर अन्य आलाधिकारी भी मौके पर पहुंचे.

कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है

एएसपी कुमार ने बताया कि घटना के कारणों का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. एफएसएल टीम को मौके पर बुलाकर साक्ष्य एकत्र करवाये जा रहे हैं. मृतका शारदा का पीहर कोलायत के मण्डाल गांव में है. वहां घटना की सूचना दे दी गई है. घटना के बाद से गांव में सन्नाटा पसरा हुआ है. घटनास्थल पर बड़ी संख्या में ग्रामीण जमा हैं. जेठाराम द्वारा इस तरह का कदम उठाने का कारण किसी को समझ में नहीं आ रहा है.

Related Articles