काली कमाई कर रहे दरोगा व सिपाही Suspend

0

suspendलखनऊ। बंथरा में बैरियर लगाकर ट्रकों से वसूली कर रहे एक दरोगा व दो सिपाहियों को एसएसपी ने निलंबित कर दिया है। खास बात यह है कि कानपुर से लौट रहे प्रमुख सचिव स्तर के एक अफसर ने वसूली का नजारा देख एसएसपी को फोन किया था।

एसएसपी राजेश कुमार पांडेय ने बताया कि बंथरा थाने के दरोगा (एचसीपी) दिव्य प्रकाश त्रिपाठी, कांस्टेबल अरविंद दिवाकर व महेंद्र दीक्षित को जुनाबगंज तिराहे पर ट्रकों से वसूली के आरोप में निलंबित करके विभागीय कार्रवाई की जा रही है। तीनों पुलिसकर्मियों की जुनाबगंज तिराहे पर ड्यूटी थी।

देर रात कानपुर से लौट रहे प्रमुख सचिव स्तर के एक अफसर की गाड़ी जाम में फंस गई। वह माजरा जानने के लिए कार से उतरकर पैदल तिराहे तक पहुंचे। पता चला कि पुलिसकर्मी बैरियर लगाकर ट्रक चालकों से  वसूली कर रहे हैं। जिसके चलते जाम लगा था। अफसर ने एसएसपी को कॉल करके पुलिसकर्मियों की करतूत बताई और कार्रवाई करने को कहा। इस पर एसएसपी ने एक टीम मौके पर भेजी।

भनक लगते ही गाड़ी लेकर भागे

एसएसपी ने घूसखोरों को रंगे हाथ पकड़ने के लिए एक अफसर के नेतृत्व में पुलिस टीम मौके पर भेजी। वसूली में जुटे पुलिसकर्मियों को इस बात की भनक लग गई। टीम के पहुंचने से पहले वह गाड़ी लेकर भाग निकले। टीम ने जुनाबगंज तिराहा पर कुछ लोगों से तहकीकात करके एसएसपी को रिपोर्ट दी।

loading...
शेयर करें