‘बाबा जी’ देख लो ! दारोगा जी बहुत ही गाली देत हैं, जानें ऐसा छात्राओं ने क्यों कहा

फिर एक बार सुर्खियों में UP पुलिस

कानपुर के बाद जौनपुर पुलिस का कारनामा देखने को मिला है. पहले कानपुर में एक स्वास्थ्य बेरहमी से पिटाई के बाद अब जौनपुर में एक दारोगा जी का छात्राओं को गालीदेने का वीडियो वायरल हो रहा है. शनिवार को कुछ छात्राएं एसपी आवास के सामने एक महिला की हत्या का खुलासा न होने पर प्रदर्शन कर रही थीं. मामले की जानकारी पर लाइन बाजार थाने के दरोगा अखिलेश मिश्रा मौके पर पहुंचे. वह छात्राओं को खुलेआम गालियां देने लगा. अखिलेश मिश्रा ने कहा- मीडिया और टीवी देखकर नेता बनने का शौक चढ़ा है. कौन हो, कहां से आए, भागो यहां से. इसके बाद फिर गाली देकर भगा दिया. दरोगा की अभद्रता के आगे छात्राएं चुपचाप वहां से चली गई.इसी बीच किसी ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

एसपी ने जांच कर कार्रवाई को कहा

एसपी सिटी डॉक्टर संजय कुमार ने बताया कि ट्विटर के माध्यम से उन्हें इस वीडियो के मिलने की सूचना मिली है.मामले में जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी. उधर, एक दिन पहले कानपुर देहात में दरोगा ने युवक को दौड़ा-दाैड़ाकर लाठी-डंडों से पीटा था. उसके हाथ में बच्चा था. वो बचने के लिए गुहार लगा रहा था, लेकिन दरोगा उसे पीटता जा रहा था.

आश्वासन के बाद भी नहीं खोला हत्या का राज

दरअसल, शुक्रवार की सुबह पुलिस ने महिला की लाश बरामद की थी. परिजनों ने महिला के साथ रेप के बाद हत्या का आरोप लगाया था. आक्रोशित परिजनों ने लखनऊ-वाराणसी मार्ग पर 2 घंटे तक जाम लगाया. मौके पर पुलिस महकमे के आला अधिकारी समेत सिटी मजिस्ट्रेट भी पहुंचे थे. पुलिस अधिकारियों ने 24 घंटे में हत्या के खुलासे का आश्वासन दिया था.

हंगामे के बाद पुलिस ने किया खुलासा

मृतका की बेटी और छात्राओं के हंगाम के बाद पुलिस ने हत्या का जल्दबाजी में खुलासा कर दिया. एसपी सिटी डॉ. संजय कुमार ने बताया कि डॉग स्क्वॉयड की मदद से घटना का खुलासा हुआ है. डॉग स्क्वॉयड मृतक महिला के घर के प्रथम तल पर जाकर बार-बार रुक जा रहा था.

 

यह भी पढ़ें- ताजनगरी में कड़ी सुरक्षा के बीच CM योगी की फ्लीट को ‘सांड’ ने दी सलामी, तस्वीरें देख आप भी चौक जाएंगे

(Puridunia हिन्दी, अंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुक, ट्विटर, इंस्टाग्राम और यूट्यूब  पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles