दरोगा ने बिजली विभाग के कर्मचारी के जड़ा थप्पड़, कर्मचारियों ने किया धरना प्रदर्शन

पीड़ित का नाम सुनील कुमार है उसने उच्च अधिकारियों से शिकायत की है की वह पेट दर्द की दवा लेने जा रहे था। उसी दौरान चौराहे पर चेकिंग चल रही थी.

बदायूं: मामला उत्तर प्रदेश के जनपद बदायूं थाना कुंवरगांव क्षेत्र से आ रहा है जहाँ बाजार में चेकिंग के दौरान मास्क न लगाने पर एसएसओ को महिला दरोगा ने थप्पड़ जड़ दिया और थाने में ले जा कर बंद कर दिया. जिससे विद्युत कर्मचारी गुस्सा हो गए और बिजली घर पर धरना देकर हंगाम करने लगे. इसके अलावा बिजली विभाग के कर्मचारियों ने विरोध में 35 गांवों की बत्ती गुल कर दी.

पीड़ित का नाम सुनील कुमार है उसने उच्च अधिकारियों से शिकायत की है की वह पेट दर्द की दवा लेने जा रहे था। उसी दौरान चौराहे पर चेकिंग चल रही थी. चेकिंग कर रही कुंवरगांव थाने में तैनात महिला इंस्पेक्टर शर्मिला शर्मा ने उन्हें रोक लिया और मास्क न लगाने पर उनका चालान काट दिया. बता दे कि सुनील कुमार ने जेई से बात करने के लिए अपना मोबाइल निकाला तो महिला इंस्पेक्टर ने मोबाइल छीनकर थप्पड़ जड़ दिया.

सुनील के मुताबिक इसके बाद उनकी पिटाई करते हुए उन्हें थाने में ले जाकर हवालात में बंद कर दिया गया. घटना की जानकारी मिलने पर बिजली विभाग के कर्मचारी पहले सुनील को छुड़ाने पहुंचे. लेकिन जब उन्हें नहीं छोड़ा गया तो कर्मचारियों ने थाने में ही प्रदर्शन शुरू कर दिया और विद्युत उपकेंद्र पर धरने पर बैठ गये. इसके बाद कर्मचारियों ने कस्बा सहित कई गांवों की बिजली सप्लाई को भी बंद कर दिया, जिससे इलाके में हड़कंप मच गया.

शाम को सीओ सिटी मौके पर पहुंचे और कर्मचारियों को कार्रवाई का आश्वासन देकर विद्युत आपूर्ति शुरू कराई. इस दौरान करीब तीन घंटे बिजली गुल रही. लेकिन पुलिस द्वारा अभी तक FIR दर्ज नहीं हुई है. सुनील कुमार के खिलाफ भी कोई एक्शन नहीं लिया गया है.

यह भी पढ़े: पीएम मोदी करेंगे पीठासीन अधिकारी सम्मेलन के समापन सत्र को संबोधित

Related Articles

Back to top button