ताजिया को लेकर हुए हंगामे पर Inspector लाइन हाजिर

जौनपुर : जिले के शाहगंज कोवाली इलाके में ताजिया को लेकर हुए विवाद में नया मोड़ आया है। खबर के मुताबिक मामले में लिप्त  Inspector को लाइन हाजिर कर दिया गया है।

Inspector को लाइन हाज़िर कर सीओ को सौंपी जाँच

इस कड़ी में इलाके के एसपी अजय साहनी ने मीडिया को बताया कि जब डीएम मनीष कुमार वर्मा ताजिया को लेकर हुए विवाद की जानकारी हुई तो वह समाधान दिवस पर शाहगंज कोतवाली चले गए। कोतवाली जाकर पूरे प्रकरण की जानकारी हासिल की। इस दौरान दरोगा महेश सिंह को लाइन हाजिर करते हुए सीओ शाहगंज अंकित कुमार को इस मामले की जांच की जिम्मेदारी सौंपी है।

पुलिस के अनुसार, इस बार मोहर्रम में ताजिया जुलूस प्रतिबंधित है। इसी क्रम में जौनपुर जिले के शाहगंज कोतवाली पुलिस ने ताजिया बनाने से मना किया था। आरोप है कि शुक्रवार की रात साढ़े आठ बजे कोतवाली के दारोगा महेश सिंह हमराहियों के साथ मोहल्ला भादी खास पहुंचे। जहां ताजिया बनाने वाले सुब्बन खां के घर में रखी पांच छह बने हुए ताजिया को क्षतिग्रस्त कर दिया।

इसके बाद पुलिस टीम इंतजार खान के घर पहुंची और महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार करते हुए ताजिया को एक कमरे में रखकर उसमें ताला बंद करते हुए चाभी अपने साथ लेकर चले गए।

यह भी पढ़ें : काँग्रेस के पूर्व अध्यक्ष Rahul Gandhi का ट्विटर हुआ अनलॉक, कहा- मेरी आवाज बंद करना मतलब करोड़ो लोगों का आवाज बंद करना

Related Articles