Kangana के बदले तेवर, Kangana Ranaut ने की करण जौहर के प्रोडक्शन की ‘Shershaah’ की तारीफ

मुंबई: अभिनेत्री Kangana Ranaut ने करण जौहर द्वारा निर्मित फिल्म ‘शेरशाह’ की जमकर तारीफ की है, जिसके साथ उनका लंबे समय से झगड़ा चल रहा है। कंगना ने गुरुवार को अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर परम वीर चक्र से सम्मानित कैप्टन विक्रम बत्रा की एक तस्वीर पोस्ट की, जो 1999 के कारगिल युद्ध में शहीद हुए थे।

Kangana ने लिखा: “राष्ट्रीय नायक विक्रम बत्रा पालमपुर का एक हिमाचली लड़का था, जो बहुत लोकप्रिय और प्रिय सैनिक था। जब त्रासदी हुई, तो हिमाचल में जंगल की आग की तरह खबर फैल गई, यह हमारे दिलों में चली गई। एक बच्चे के रूप में मुझे याद है कि मुझे कई दिनों तक सताया गया था। ” इसके बाद कंगना ने अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा की एक तस्वीर साझा की, जो ‘शेरशाह’ में कैप्टन विक्रम बत्रा की भूमिका निभा रहे हैं, जो करण के धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा सह-निर्मित है।

A screenshot of Kangana Ranaut’s Instagram story.

कंगना ने लिखा: “फिल्म से सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​की एक तस्वीर साझा करना। क्या शानदार श्रद्धांजलि सिदमलहोत्रा पूरी टीम को बधाई। यह एक बड़ी जिम्मेदारी थी और आप सभी ने शेरशाह को उत्कृष्ट बनाया।” अभिनेत्री, जो अक्सर विवादों से घिरी रहती है, 2017 में उस समय सुर्खियों में आई, जब उसने फिल्म निर्माता करण जौहर को बाहरी लोगों के प्रति “असहिष्णु” और “भाई-भतीजावाद का झंडाबरदार” कहा, जो अपने लोकप्रिय चैट शो ‘कॉफ़ी विद करण’ में केवल उद्योग के बच्चों का समर्थन करता था।

यह भी पढ़ें: JNU परिसर में महिला की संदिग्ध हालत में मौत

(Puridunia हिन्दीअंग्रेज़ी के एंड्रॉएड ऐप डाउनलोड के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं. आप हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो भी कर सकते हैं)…

Related Articles